बिलासपुर चंबा हमीरपुर कांगड़ा किन्नौर कुल्लू लाहौल-स्पीति मंडी शिमला सिरमौर सोलन ऊना
ताज़ा ख़बरें
सीएम पधर में फहराएंगे तिरंगा, द्रंग को करोड़ों की सौगातसीएस ने आजादी का अमृत महोत्सव के आयोजन की समक्षा कीहमीरपुर: 44 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, डीसी ने जांचा टीका केंद्रऊना: एक गन लाइसेंस रद्द, तीन निलंबितहिमाचल दिवस पर पूर्व संध्‍या पर प्रसारित होगा सीएम का संदेशधर्मशाला:ओंकार नैहरिया बने मेयर,सर्वचंद डिप्टी मेयरसोलन: केवल 09 पार्षदों ने ली शपथसलूणी: तलोड़ी में खुला पहला चिल्ड्रन लर्निंग सेंटरकोविड टेस्‍ट में वृद्धि और वैक्‍सीनेशन को प्रोत्साहित किया जाए:सीएमअनुराग ठाकुर कल सुजानपुर में, भोरंज में भी कार्यक्रमजेएनवी पपरोला की चयन परीक्षा 16 मई कोमंडी: भाजपा की दीपाली महापौर, वीरेंद्र बने उपमहापौरसोलन: लगेंगे रोज़गार शिविर, दसवीं पास है योग्‍यताकोविड-19 महामारी का अंत अभी काफी दूर: डब्ल्यूएचओ भारत में तैयार होंगी स्पुतनिक की सालाना 85 करोड़ खुराकें
 
 
किन्नौर
कोरोनाः 1 संक्रमित, 1 संक्रमण मुक्त

रिकांगपिओ, 12 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के किन्‍नौर जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमण का एक मामला सामने आया। वहीं, एक कोरोना संक्रमित मरीज स्वथ हुआ। जिले में अब कोरोना के 17 सक्रिय मामले हैं।

कोरोनाः 2 आए चपेट में

रिकांगपिओ, 10 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के किन्‍नौर जिले में रविवार को को कोरेाना संक्रमण के दो नए मामले सामने आए हैं। जिले में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 3 नए मामले सामने आए थे। जो कि सभी पर्यटक थे। जिले में अब कोरोना के 17 सक्रिय मामले हो गए हैं।

कोरोनाः 3 हुए संक्रमित

रिकांगपिओ, 10 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के किन्‍नौर जिले में शनिवार को कोरेाना संक्रमण के 3 नए मामले सामने आए हैं। जिले में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के पांच नए मामले सामने आए थे। जो कि सभी पर्यटक थे। जिले में अब कोरोना के 15 सक्रिय मामले हैं।

कोरोनाः पांच पर्यटक संक्रमित

रिकांगपिओ, 9 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के किन्‍नौर जिले में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के पांच नए मामले सामने आए हैं। ये सभी पर्यटक सांगला घूमने आए थे। जिले में बृहस्पतिवार को कोरोना संक्रमण का एक नया मामला सामने आया था।

कोरोनाः दो नए मामले सामने आए

रिकांगपिओ, 7 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के किन्‍नौर जिले में बुधवार को कोरोना संक्रमण के दो नए मामले सामने आए हैं। जिले में कल कोरोना संक्रमण का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया था।

कोरोनाः आज भी कोई नया केस सामने नहीं आया

रिकांगपिओ, 6 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के किन्‍नौर जिले में मंगलवार को भी कोरोना संक्रमण का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है। जिले में इस समय कोरोना संक्रमण के 7 सक्रिय मामले हैं।

कोरोनाः 7 सक्रिय मामले

रिकांगपिओ, 5 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के किन्‍नौर जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमण का कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है। जिले में इस समय कोरोना संक्रमण के 7 सक्रिय मामले हैं।

कोरोनाः एक नया मामला, एक हुआ स्वस्थ

रिकांगपिओ, 30 मार्च। हिमाचल प्रदेश के किन्‍नौर जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण का एक नया मामला सामने आया है। जिले में रविवार और सोमवार को कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया था। जिले में एक कोरोना संक्रमित मरीज भी स्वस्थ हुआ। जिले में अब तक 1398 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 7 सक्रिय मामले हैं।

कोरोनाः 7 सक्रिय मामले

रिकांगपिओ, 29 मार्च। हिमाचल प्रदेश के किन्‍नौर जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया है। जिले में रविवार को भी कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया था। जिले में अब तक 1397 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 7 सक्रिय मामले हैं।

कोरोनाः नहीं आया कोई केस

रिकांगपिओ, 28 मार्च। हिमाचल प्रदेश के किन्‍नौर जिले में रविवार को कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया है। जिले में शनिवार को कोरोना संक्रमण के दो नए मामले सामने आए थे। जिले में अब तक 1397 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

कोरोनाः एक नया मामला आया

रिकांगपिओ, 13 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के किन्‍नौर जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण का एकनया मामला सामने आया है। जिले में कल और परसों कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली थी।

कोरोनाः आज भी नहीं आया कोई नया मामला

रिकांगपिओ, 12 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के किन्‍नौर जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण को कोई नया मामला सामने नहीं आया है। जिले में कल भी कोरोना संक्रमण को कोई नया मामला सामने नहीं आने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली थी।

12345678910...
News/Articles Photos Videos Archive Send News

Himachal News

Email : editor@firlive.com
Visitor's Count : 1,22,98279
Copyright © 2016 First Information Reporting Media Group All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech