बिलासपुर चंबा हमीरपुर कांगड़ा किन्नौर कुल्लू लाहौल-स्पीति मंडी शिमला सिरमौर सोलन ऊना
ताज़ा ख़बरें
सीएम पधर में फहराएंगे तिरंगा, द्रंग को करोड़ों की सौगातसीएस ने आजादी का अमृत महोत्सव के आयोजन की समक्षा कीहमीरपुर: 44 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, डीसी ने जांचा टीका केंद्रऊना: एक गन लाइसेंस रद्द, तीन निलंबितहिमाचल दिवस पर पूर्व संध्‍या पर प्रसारित होगा सीएम का संदेशधर्मशाला:ओंकार नैहरिया बने मेयर,सर्वचंद डिप्टी मेयरसोलन: केवल 09 पार्षदों ने ली शपथसलूणी: तलोड़ी में खुला पहला चिल्ड्रन लर्निंग सेंटरकोविड टेस्‍ट में वृद्धि और वैक्‍सीनेशन को प्रोत्साहित किया जाए:सीएमअनुराग ठाकुर कल सुजानपुर में, भोरंज में भी कार्यक्रमजेएनवी पपरोला की चयन परीक्षा 16 मई कोमंडी: भाजपा की दीपाली महापौर, वीरेंद्र बने उपमहापौरसोलन: लगेंगे रोज़गार शिविर, दसवीं पास है योग्‍यताकोविड-19 महामारी का अंत अभी काफी दूर: डब्ल्यूएचओ भारत में तैयार होंगी स्पुतनिक की सालाना 85 करोड़ खुराकें
 
 
लाहौल-स्पीति
कोरोना का विस्फोट, 114 हुए संक्रमित

केलांग, 12 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले लाहुल-स्पीति में सोमवार को कोरोना का विस्फोट हो गया। इससे पहले जिले में रविवार को लगातार दूसरे दिन कोरोना संक्रमण के 7 नए मामले सामने आए थे। जिले में अब कोरोना संक्रमण के 173 सक्रिय मामले हो गए हैं।

कोरोनाः आज भी आए 7 नए मामले

केलांग, 11 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले लाहुल-स्पीति में रविवार को लगातार दूसरे दिन कोरोना संक्रमण के 7 नए मामले सामने आए है। जिले में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 4 नए मामले सामने आए थें। जिले में अब कोरोना संक्रमण के 59 सक्रिय मामले हो गए हैं।

कोरोनाः 7 नए मामले सामने आए

केलांग, 10 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले लाहुल-स्पीति में शनिवार को कोरोना संक्रमण के 7 नए मामले सामने आए है। जिले में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 4 नए मामले सामने आए थें। जिले में अब कोरोना संक्रमण के 52 सक्रिय मामले हैं।

कोरोनाः अन्य राज्यों से आने वाले कामगारों के लिए नेगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य, 4 संक्रमित

केलांग, 9 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले लाहुल-स्पीति में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 4 नए मामले सामने आए हैं। जिले में कल कोरोना विस्फोट हो गया था। यहां पर एक साथ 38 नए मामले सामने आए थे। जिले में अब कोरोना संक्रमण के 35 सक्रिय मामले हो गए हैं। इस बीच, जिला प्रशासन घाटी में प्रवेश करने वाले अन्य राज्यों के कामगारों के लिए कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य कर दी है।

शांत जिले में कोरोना विस्फोट, प्रशासन हलकान

केलांग, 8 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले लाहुल-स्पीति में बृहस्पतिवार को कोरोना विस्फोट हो गया। यहां पर एक साथ 38 नए मामले सामने आने के बाद प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें उभर आई हैं। कई दिन शांत रहने के बाद जिला एक बार फिर से तीन मामलों की दस्तक के साथ कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया था। प्रदेश में मंगलवार तक कोरोना संक्रमण का कोई भी सक्रिय मामला नहीं था। जिले में अब कोरोना संक्रमण के 31 सक्रिय मामले हो गए हैं।

कोरोनाः फिर संक्रमण की चपेट में आया जिला

केलांग, 7 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले लाहुल-स्पीति में बुधवार को कई दिन बाद कोरोना संक्रमण के 3 नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद जिला एक बार फिर कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया है। प्रदेश में मंगलवार तक कोरोना संक्रमण का कोई भी सक्रिय मामला नहीं था। जिले में अब कोरोना संक्रमण के तीन सक्रिय मामले हो गए हैं।

कोरोनाः नहीं आया कोई मामला

केलांग, 6 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले लाहुल-स्पीति में मंगलवार को भी कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया है। जिले में इस समय कोरोना संक्रमण का कोई भी सक्रिय मामला नहीं है।

कोरोनाः संक्रमण से मुक्त जिला

केलांग, 5 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले लाहुल-स्पीति जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया है। जिले में इस समय कोरोना संक्रमण का कोई भी सक्रिय मामला नहीं है।

कोरोनाः आज भी नहीं आया कोई नया मामला

केलांग, 30 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले लाहुल-स्पीति जिले में मंगलवार को भी कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया है। जिले में इस समय कोरोना संक्रमण का एक मामला सक्रिय है। जिले में अब तक 1259 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 12 की मौत हो चुकी है।

कोरोनाः आज भी नहीं आया कोई नया मामला

केलांग, 29 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले लाहुल-स्पीति जिले में सोमवार को भी कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया है। जिले में इस समय कोरोना संक्रमण का एक मामला सक्रिय है। जिले में अब तक 1259 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 12 की मौत हो चुकी है।

अटल टनल से लगे लाहौल-स्पीति के विकास को पंख, स्नो फेस्टिवल के समापन पर बोले सीएम

लाहौल-स्‍पीति, 29 मार्च। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज शिमला से वर्चुअल माध्यम द्वारा लाहौल-स्पीति जिले के स्नो फेस्टिवल के समापन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि 75 दिनों तक चला यह महोत्सव इस जनजातीय जिला की समृद्ध एवं विविध सांस्कृतिक परंपराओं व पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा। उन्होंने कहा कि अटल टनल ने विकास के नए रास्ते खोले हैं और वर्ष भर सम्पर्क सुविधा सुनिश्चित की है। इस टनल से पर्यटन विकास को भी बहुत बढ़ावा मिला है क्योंकि इसके माध्यम से यह मनमोहक और खूबसूरत घाटी विश्व भर के पर्यटकों के लिए आकर्षण का केन्द्र बनी है। इससे न केवल स्थानीय लोगों को रोजगार और स्वरोजगार के अवसर मिलेंगे, बल्कि इस जिले के लोगों की अर्थव्यवस्था में भी बदलाव आएगा।

कोरोनाः एक सक्रिय मामला

केलांग, 28 मार्च। हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिले लाहुल-स्पीति जिला रविवार को कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया है। जिले में इस समय कोरोना संक्रमण का एक मामला सक्रिय है। जिले में अब तक 1259 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

12345678910...
News/Articles Photos Videos Archive Send News

Himachal News

Email : editor@firlive.com
Visitor's Count : 1,22,98425
Copyright © 2016 First Information Reporting Media Group All rights reserved.
Website Designed by Mozart Infotech