Wednesday, May 15, 2024
BREAKING
जवाली, फ़तेहपुर और इंदौरा में आनंद शर्मा का विशाल जनसमूह ने किया स्वागत विनोद सुल्तानपुरी के नामांकन में शामिल हुए सीएम, भाजपा पर बरसे नशेड़ी पति से त्रस्‍त महिला ने रॉड से पीट कर मौत के घाट उतारा जसवां परागपुर से था बिकाऊ विधायकों का चौकीदार, होशियार के खोलूंगा चिट्ठे : सुक्‍खू काँगड़ा को ऐसे सांसद की ज़रूरत है, जिसकी आवाज पूरा देश सुने: मुख्यमंत्री बेईमानों का कभी साथ नहीं देती देवभूमि की जनता : मुख्यमंत्री पांचवीं बार 5 लाख वोटों से जीतेंगे अनुराग ठाकुर : जयराम ठाकुर छह दागियों ने स्वीकार किया अपना गुनाह, भाजपा ने रुकवाई महिलाओं की पेंशन: कांग्रेस  मुख्यमंत्री की तानाशाही से उनके ज़िले के तीन विधायक पार्टी छोड़ गये: जयराम ठाकुर सत्ता में रहते पांच साल जयराम ने की हमीरपुर की अनदेखीः सीएम
 

फोरलेन निर्माण कंपनी से खुले पड़े सेप्‍टिक टैंक में गिरा 7 साल का बच्‍चा, मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, January 03, 2024 18:29 PM IST
फोरलेन निर्माण कंपनी से खुले पड़े सेप्‍टिक टैंक में गिरा 7 साल का बच्‍चा, मौत

हमीरपुर, 03 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के गांव खग्गल में एक 7 साल का बच्चा सेप्टिक टैंक में गिर गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसे का कारण शिमला-मटौर फोरलेन निर्माण कार्य में लापरवाही बताया जा रहा है। पुलिस ने निर्माण कार्य कर रही कंपनी के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार बच्चे के पिता अमन शर्मा निवासी गांव खग्गल ने पुलिस में दी शिकायत में कहा  है कि निर्माण कार्य में लगी कंपनी की लापरवाही से सेप्टिक टैंक खुला रखा गया था, जिससे बच्चा टैंक में गिर गया। बताया जा रहा है कि हादसे का पता चलते ही बच्चे को टैंक से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी।

VIDEO POST

View All Videos
X