Tuesday, May 14, 2024
BREAKING
जवाली, फ़तेहपुर और इंदौरा में आनंद शर्मा का विशाल जनसमूह ने किया स्वागत विनोद सुल्तानपुरी के नामांकन में शामिल हुए सीएम, भाजपा पर बरसे नशेड़ी पति से त्रस्‍त महिला ने रॉड से पीट कर मौत के घाट उतारा जसवां परागपुर से था बिकाऊ विधायकों का चौकीदार, होशियार के खोलूंगा चिट्ठे : सुक्‍खू काँगड़ा को ऐसे सांसद की ज़रूरत है, जिसकी आवाज पूरा देश सुने: मुख्यमंत्री बेईमानों का कभी साथ नहीं देती देवभूमि की जनता : मुख्यमंत्री पांचवीं बार 5 लाख वोटों से जीतेंगे अनुराग ठाकुर : जयराम ठाकुर छह दागियों ने स्वीकार किया अपना गुनाह, भाजपा ने रुकवाई महिलाओं की पेंशन: कांग्रेस  मुख्यमंत्री की तानाशाही से उनके ज़िले के तीन विधायक पार्टी छोड़ गये: जयराम ठाकुर सत्ता में रहते पांच साल जयराम ने की हमीरपुर की अनदेखीः सीएम
 

मुरारी शर्मा बने प्रेस क्लब मंडी के अध्यक्ष, मुनीष सूद वरिष्ठ उपाध्यक्ष

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, December 25, 2021 17:56 PM IST
मुरारी शर्मा बने प्रेस क्लब मंडी के अध्यक्ष, मुनीष सूद वरिष्ठ उपाध्यक्ष

मंडी, 25 दिसंबर। प्रेस क्लब मंडी की कार्यकारिणी के चुनाव शनिवार को चुनाव अधिकारी भगत सिंह गुलेरिया, पर्यवेक्षक पंकज शर्मा व अखिलेश महाजन की उपस्थिति में प्रेस क्लब भवन रामनगर में हुए। इसमें सर्वसम्मति से वरिष्ठ पत्रकार एवं साहित्यकार मुरारी शर्मा को अध्यक्ष चुना गया। मुनीष सूद को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अमन अग्निहोत्री, रुपलाल कौंडल व सीमा शर्मा उपाध्यक्ष निर्वाचित हुए। हंसराज सैनी महासचिव व दीपेंद्र मांटा को सचिव चुना गया।

 

धर्मचंद वर्मा को कोषाध्यक्ष,सोनिया शर्मा को प्रचार सचिव का दायित्व सौंपा गया। वरिष्ठ पत्रकार बीरबल शर्मा को मुख्य सलाहकार व पूर्व प्रधान अंकुश सूद को उपमुख्य सलाहकार, खेम चंद शास्त्री सलाहकार, पूर्व प्रधान हेमकांत कात्यायन, डीपी गुप्ता व साहित्यकार केके नूतन को मुख्य संरक्षक मनोनीत किया गया है। चमन शर्मा, सरोज, नीलम मेहता, आशा ठाकुर, रीता ठाकुर व राधा कृष्ण वर्मा को सदस्य चुना गया। चुनाव प्रक्रिया में 55 से 47 सदस्यों ने भाग लिया।

 

नई कार्यकारिणी के गठन से पहले पुरानी कार्यकारिणी ने अपनी तीन साल की उपलब्धियां व आय व्यय का ब्योरा साधारण अधिवेशन में सदस्यों के समक्ष रखा। नवनिर्वाचित अध्यक्ष मुरारी शर्मा ने कहा मीडिया कर्मियों से संबंधित विभिन्न समस्याओं का समाधान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व प्रशासन से मिलकर प्राथमिकता के आधार पर करवाया जाएगा।  

VIDEO POST

View All Videos
X