Thursday, May 16, 2024
BREAKING
भटियात में कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा का जोरदार स्वागत, उमड़ा जन सैलाब जवाली, फ़तेहपुर और इंदौरा में आनंद शर्मा का विशाल जनसमूह ने किया स्वागत विनोद सुल्तानपुरी के नामांकन में शामिल हुए सीएम, भाजपा पर बरसे नशेड़ी पति से त्रस्‍त महिला ने रॉड से पीट कर मौत के घाट उतारा जसवां परागपुर से था बिकाऊ विधायकों का चौकीदार, होशियार के खोलूंगा चिट्ठे : सुक्‍खू काँगड़ा को ऐसे सांसद की ज़रूरत है, जिसकी आवाज पूरा देश सुने: मुख्यमंत्री बेईमानों का कभी साथ नहीं देती देवभूमि की जनता : मुख्यमंत्री पांचवीं बार 5 लाख वोटों से जीतेंगे अनुराग ठाकुर : जयराम ठाकुर छह दागियों ने स्वीकार किया अपना गुनाह, भाजपा ने रुकवाई महिलाओं की पेंशन: कांग्रेस  मुख्यमंत्री की तानाशाही से उनके ज़िले के तीन विधायक पार्टी छोड़ गये: जयराम ठाकुर
 

साईं करुणा धाम का 20वां स्थापना दिवस 8 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, April 05, 2023 09:09 AM IST
साईं करुणा धाम का 20वां स्थापना दिवस 8 को

नोएडा, 5 मार्च। उत्तर प्रदेश के नोएडा में साईं करुणा धाम का 20वां स्थापना दिवस शनिवार को पूरी धूमधाम से मनाया जाएगा। इसका आयोजन शिरडी साईं ग्लोबल फाउंडेशन द्वारा किया जाएगा।
मंदिर कमेटी के अध्यक्ष अरुण कुमार, सचिव आर. के. शर्मा और कोषाध्यक्ष के. एन. डिमरी ने बताया कि सेक्टर 61 में साईं करुणा धाम के पास स्थित सामुदायिक केंद्र में कार्यक्रम का आयोजन शाम 6 बजे से होगा। इस दौरान डॉ. सीबी सतपथी की गरिमामय उपस्थिति रहेगी। उन्होंने सभी साईं भक्तों से कार्यक्रम मे सम्मिलित होने का आह्वान किया।

VIDEO POST

View All Videos
X