Tuesday, May 14, 2024
BREAKING
जवाली, फ़तेहपुर और इंदौरा में आनंद शर्मा का विशाल जनसमूह ने किया स्वागत विनोद सुल्तानपुरी के नामांकन में शामिल हुए सीएम, भाजपा पर बरसे नशेड़ी पति से त्रस्‍त महिला ने रॉड से पीट कर मौत के घाट उतारा जसवां परागपुर से था बिकाऊ विधायकों का चौकीदार, होशियार के खोलूंगा चिट्ठे : सुक्‍खू काँगड़ा को ऐसे सांसद की ज़रूरत है, जिसकी आवाज पूरा देश सुने: मुख्यमंत्री बेईमानों का कभी साथ नहीं देती देवभूमि की जनता : मुख्यमंत्री पांचवीं बार 5 लाख वोटों से जीतेंगे अनुराग ठाकुर : जयराम ठाकुर छह दागियों ने स्वीकार किया अपना गुनाह, भाजपा ने रुकवाई महिलाओं की पेंशन: कांग्रेस  मुख्यमंत्री की तानाशाही से उनके ज़िले के तीन विधायक पार्टी छोड़ गये: जयराम ठाकुर सत्ता में रहते पांच साल जयराम ने की हमीरपुर की अनदेखीः सीएम
 

बेकाबू ट्रक ने पहले स्‍कूटी चालक को रौंदा, फिर राहगीर को कुचल कर मार डाला

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, April 03, 2024 20:13 PM IST
बेकाबू ट्रक ने पहले स्‍कूटी चालक को रौंदा, फिर राहगीर को कुचल कर मार डाला

पांवटा साहिब(सिरमौर), 02 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब के तहत आने वाले चंडीगढ़-देहरादून नेशनल हाईवे पर एक बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्‍य गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात को हुए इस सड़क हादसे में ट्रक के चालक ने पहले एक व्‍यक्‍ति को टक्‍कर मारी और इसके बाद ट्रक को इतनी तेजी से भगाया कि एक राहगीर भी चपेट में आ गया, जिसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार एक बोरवैल ट्रक नाहन से पांवटा साहिब की ओर जा रहा था कि पुरुवाला के पास इसने एक्टिवा सवार काला सिंह निवासी कोलर को टक्कर मार दी। स्‍कूटी चालक इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे घायलावस्था में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग खड़ा हुआ और पांवटा साहिब के रैनबैक्सी चौक पर उसने पैदल चल रहे एक अन्य व्यक्ति को टक्कर मार दी। इस हादसे में हरदेव सिंह (40)उर्फ़ बबलू पुत्र दिलीप सिंह निवासी संगड़ाह की मौत हो गई।

VIDEO POST

View All Videos
X