Wednesday, May 15, 2024
BREAKING
जवाली, फ़तेहपुर और इंदौरा में आनंद शर्मा का विशाल जनसमूह ने किया स्वागत विनोद सुल्तानपुरी के नामांकन में शामिल हुए सीएम, भाजपा पर बरसे नशेड़ी पति से त्रस्‍त महिला ने रॉड से पीट कर मौत के घाट उतारा जसवां परागपुर से था बिकाऊ विधायकों का चौकीदार, होशियार के खोलूंगा चिट्ठे : सुक्‍खू काँगड़ा को ऐसे सांसद की ज़रूरत है, जिसकी आवाज पूरा देश सुने: मुख्यमंत्री बेईमानों का कभी साथ नहीं देती देवभूमि की जनता : मुख्यमंत्री पांचवीं बार 5 लाख वोटों से जीतेंगे अनुराग ठाकुर : जयराम ठाकुर छह दागियों ने स्वीकार किया अपना गुनाह, भाजपा ने रुकवाई महिलाओं की पेंशन: कांग्रेस  मुख्यमंत्री की तानाशाही से उनके ज़िले के तीन विधायक पार्टी छोड़ गये: जयराम ठाकुर सत्ता में रहते पांच साल जयराम ने की हमीरपुर की अनदेखीः सीएम
 

कर्नाटक जीत की खुशखबरी से पहले बजरंगबली की शरण में पहुंची प्रियंका गांधी, सीएम ने दी बधाई

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, May 13, 2023 17:31 PM IST
कर्नाटक जीत की खुशखबरी से पहले बजरंगबली की शरण में पहुंची प्रियंका गांधी, सीएम ने दी बधाई

शिमला, 13 मई। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम से पहले प्रियंका गांधी वाड्रा जाखु हनुमान मंदिर पहुंची और उन्‍होंने हनुमान जी की शरण में आकर माथा टेका। इस अवसर पर उन्‍होंने आम लोगों के साथ बातचीत की और फोटो भी खिंचवाई। बता दें कि प्रियंका गांधी दो दिन पहले ही छुट्टियां बिताने शिमला अपने घर छराबड़ा पहुंची थी। वहीं बीते रोज़ सोनिया गांधी भी शिमला पहुंची हैं।

 

वहीं कर्नाटक में कांग्रेस की भारी जीत को कांग्रेस बजरंग बली के आशीर्वाद से जोड़ रही है और भाजपा की करारी हार को बजरंगबली को लेकर किए गए दुष्‍प्रचार का परिणाम भी बता रही है। हालांकि कांग्रेस ने कर्नाटक में बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ा, मगर बीच में बजरंग दल पर प्रतिबंध की बात पर भाजपा ने इसे राम भक्‍त बजरंगबली के साथ जोड़ कर धार्मिक रंग देन की कोशिश की।

 

खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी जनसभाओं में इस मुद्दे को जोरशोर से उठाकर भाजपा की नैया पार लगाने की नाकाम कोशिश की। फिलहाल हिमाचल प्रदेश के बाद कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस पर भरोसा कर पूर्व बहुमत से पार्टी को सत्ता में लाई है।

 

 

वहीं कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत मिलने पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू  ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को बधाई देते हुए कहा कि कर्नाटक में पूर्व की भाजपा सरकार ने जनता की अपेक्षाओं के मुताबिक कार्य नहीं किया है। इसलिए जनता ने भाजपा को सत्ता से बाहर कर दिया है और कांग्रेस पार्टी पर भरोसा जताया है। उन्‍होंने कहा कि कर्नाटक में बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर कांग्रेस ने चुनाव लड़ा। जनता ने कांग्रेस पर भरोसा कर पूर्व बहुमत से पार्टी को सत्ता में लाया है। इसके लिए कर्नाटक कांग्रेस और पार्टी हाईकमान बधाई के पात्र हैं।

 

मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने भी कर्नाटक में कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत मिलने पर कर्नाटक की जनता का आभार व्यक्त किया है। कांग्रेस हाईकमान को जीत के लिए बधाई दी। नरेश चौहान ने कहा कि भाजपा राज में कर्नाटक में भ्रष्टाचार बढ़ा और विकास ठप पड़ा था। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी कर्नाटक से आते हैं।

 

विनोद सुल्तानपुरी के नामांकन में शामिल हुए सीएम, भाजपा पर बरसे

जनसभा : विनोद सुल्तानपुरी के नामांकन में शामिल हुए सीएम, भाजपा पर बरसे

बेईमानों का कभी साथ नहीं देती देवभूमि की जनता : मुख्यमंत्री

वोट की अपील : बेईमानों का कभी साथ नहीं देती देवभूमि की जनता : मुख्यमंत्री

छह दागियों ने स्वीकार किया अपना गुनाह, भाजपा ने रुकवाई महिलाओं की पेंशन: कांग्रेस 

बयान : छह दागियों ने स्वीकार किया अपना गुनाह, भाजपा ने रुकवाई महिलाओं की पेंशन: कांग्रेस 

सफाई कर्मियों को घर बनाने के लिए 3 लाख दे रही सरकार: सीएम

सुविधा : सफाई कर्मियों को घर बनाने के लिए 3 लाख दे रही सरकार: सीएम

धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस

बयान : धूमल चुनाव न हारते तो कभी सीएम न बनते जयरामः कांग्रेस

आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री

आरोप : आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : मुख्यमंत्री

राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत

दौरा : राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत

भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी

सवाल : भाजपा बताए, सर्वाधिक मतों से जीते सांसद किशन कपूर का टिकट क्यों काटा: धर्माणी

VIDEO POST

View All Videos
X