Wednesday, May 15, 2024
BREAKING
जवाली, फ़तेहपुर और इंदौरा में आनंद शर्मा का विशाल जनसमूह ने किया स्वागत विनोद सुल्तानपुरी के नामांकन में शामिल हुए सीएम, भाजपा पर बरसे नशेड़ी पति से त्रस्‍त महिला ने रॉड से पीट कर मौत के घाट उतारा जसवां परागपुर से था बिकाऊ विधायकों का चौकीदार, होशियार के खोलूंगा चिट्ठे : सुक्‍खू काँगड़ा को ऐसे सांसद की ज़रूरत है, जिसकी आवाज पूरा देश सुने: मुख्यमंत्री बेईमानों का कभी साथ नहीं देती देवभूमि की जनता : मुख्यमंत्री पांचवीं बार 5 लाख वोटों से जीतेंगे अनुराग ठाकुर : जयराम ठाकुर छह दागियों ने स्वीकार किया अपना गुनाह, भाजपा ने रुकवाई महिलाओं की पेंशन: कांग्रेस  मुख्यमंत्री की तानाशाही से उनके ज़िले के तीन विधायक पार्टी छोड़ गये: जयराम ठाकुर सत्ता में रहते पांच साल जयराम ने की हमीरपुर की अनदेखीः सीएम
 

टोरेंट फार्मास्युटिकल बद्दी भरेगी कार्यकारी/तकनीकी सहायक के 10 व अप्रिंटिसशिप के 100 पद

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, June 24, 2023 16:49 PM IST
टोरेंट फार्मास्युटिकल बद्दी भरेगी कार्यकारी/तकनीकी सहायक के 10 व अप्रिंटिसशिप के 100 पद

ऊना, 24 जून। मैसर्ज़ टोरेंट फार्मास्युटिकल लिमिटेड बद्दी द्वारा 25 जून को प्रातः 9.30 बजे रक्कड़ कॉलोनी ऊना स्थित दयाल होटल में साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है। जिला रोजगार अधिकारी ऊना अक्षय शर्मा ने बताया कि साक्षात्कार में कार्यकारी/तकनीकी सहायक के 10 पद और अप्रिंटिसशिप में 100 भर जाएंगे।

 

अक्षय शर्मा ने बताया कि कार्यकारी/तकनीकी सहायक के पदों हेतू शैक्षणिक योग्यता बी फार्मेसी/एम फार्मेसी, बीएससी/एमएससी के साथ दो से सात वर्ष का अनुभव होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि कार्यकारी/तकनीकी सहायक के पदों के लिए आयु सीमा 20 से 30 वर्ष तथा 3 से 7 लाख रूपये वार्षिक वेतन निर्धारित किया गया।

 

इसके अलावा अप्रिंटिसशिप के लिए शैक्षणिक योग्यता बी फार्मा, एमएससी व बीएससी होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि बी फार्मा अप्रिंटिशिप प्रशिक्षुओं के लिए 10 हज़ार, एमएससी अप्रिंटिशिप प्रशिक्षुओं के लिए 12 हज़ार तथा बीएससी के अप्रिंटिशिप प्रशिक्षुओं के लिए 10 हज़ार रूपये प्रतिमाह मानदेय दिया जाएगा।

 

उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी अपने साथ दो पासपोर्ट साइज़ फोटो, मूल प्रमाण पत्र एवं अपना बायोडाटा की कॉपी सहित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष नम्बर 01975-226063 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

VIDEO POST

View All Videos
X