Monday, April 29, 2024
BREAKING
कार खाई में गिरी, 2 युवकों की मौके पर मौत, 2 गंभीर चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने 16 हज़ार करोड़ रुपए की फिजूलखर्जी की: कांग्रेस किन्नौर पहुँचे नेता प्रतिपक्ष, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित कर कंगना के लिए मांगे वोट भाजपा ने किया शिक्षा का बेड़ा गर्क, हमने किए सुधार: रोहित ठाकुर सबको सम्मान-सबको अधिकार, राज्य सरकार का विकास मंत्र : मुख्यमंत्री बहसबाजी के बाद पुत्र ने पिता पर पेट्रोल छिड़क कर लगा दी आग, गंभीर जनता की भावनाओं का सौदा करने वालों को ना बख्शें: मुख्यमंत्री खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म
 

स्‍कूटी सवार हिमाचल पुलिस के एएसआई को रौंद फरार हुई कार, मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, February 21, 2024 18:26 PM IST
स्‍कूटी सवार हिमाचल पुलिस के एएसआई को रौंद फरार हुई कार, मौत

ऊना, 21 फरवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के जिला मुख्यालय के साथ लगते लालसिंगी गांव में स्कूटी पर जा रहे हिमाचल पुलिस के एएसआई की हिट एंड रन हादसे में मौत हो गई। मृतक की पहचान राज बहादुर पुत्र दलीप सिंह निवासी पालकवाह तहसील हरोली, जिला ऊना के रूप में हुई है।

 

राज बहादुर पुलिस लाइन झलेड़ा में तैनात थे। पुलिस ने शव का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया, वहीं अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी खोज शुरू कर दी है।

 

बताया जा रहा है कि एएसआई राज बहादुर मंगलवार रात स्‍कूटी पर सवार होकर ऊना से झलेड़ा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रही एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी और कार चालक मौके से फरार हो गया। स्‍थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल राज बहादुर को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पहुंचाया जहां उपचार के दौरान उन्‍होंने दम तोड़ दिया।

VIDEO POST

View All Videos
X