Sunday, June 16, 2024
BREAKING
गलत साइड से ओवरटेक करते ट्रक से टकराई बाइक, युवक की मौत पुलिस की कार्यप्रणाली पर लग रहे आरोप दुर्भाग्यपूर्ण, संज्ञान लें सीएम: जयराम ठाकुर मुख्‍यमंत्री और हाईकमान पर छोड़ा हमीरपुर से कांग्रेस टिकट का फैसला सीएम कुर्सी बचाने में व्यस्त, प्रदेश में क़ानून-व्यवस्था तबाह : जयराम ठाकुर आईएफएम फिनकोच में भरें जाएंगे कासा सेल्ज़ अधिकारी और ब्रांच रिलेशन ऑफिसर के 150 पद मेधा प्रोत्साहन योजना के तहत कोचिंग फंड के लिए 23 जून तक करें आवेदन बौखलाहट में है भाजपा नेता, महिलाओं के खाते में जल्‍द डलेंगे 3 हजार: नरेश चौहान मुख्यमंत्री सुख-आश्रय योजना के अंतर्गत 14 बच्चों का प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थानों में दाखिला: सीएम प्रदेश के लोगों ने कांग्रेस को ठुकराया,  भाजपा को दिया समर्थन : जयराम ठाकुर नवर्विाचित विधायकों ने ली शपथ, सीएम भी शामिल हुए
 

हिमाचल पर्यटन निगम देगा होटलों में विशेष छूट

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, August 29, 2015 16:33 PM IST

धर्मशाला। हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम ने मानसून सीजन के दौरान पर्यटकों आकर्षित करने के लिए विशेष पैकेज शुरु किया है। निगम हिमाचल स्थित अपने होटलों में पर्यटकों को विशेष छूट प्रदान करेगा। यह जानकारी एचपीटीडीसी के प्रबंध निदेशक मोहन चौहान ने दी।

उन्होंने बताया कि पर्यटकों को विशेष पैकेज मनाली, शिमला, धर्मशाला, डलहौजी, चंबा, खज्जियार, चायल, नारकंडा, कल्पा, पालमपुर, बड़ोग, कसौली, बिलासपुर व अन्य जगहों पर स्थित निगम के होटलों में दी जाएगी। प्रबंध निदेशक ने बताया कि पर्यटक अधिक जानकारी के लिए विभाग की वेबसाइट एचपीटीडीसी.एनआईसी.इन से इसकी जानकारी ले सकते हैं। साथ ही शिमला स्थित फोन नंबर 0177-2658302, मनाली 01902-253531, धर्मशाला 01892-224212 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

मोहन चौहान ने बताया कि निगम के होटलों में पर्यटकों के लिए यह विशेष छूट विशेष समय के लिए दी जा रही है। उन्होंने कहा कि निगम के सभी होटल सड़कों से जुड़े हुए तथा भीड़भाड़ से दूर एकांत एवं मनोरम स्थलों पर स्थित हैं। एचपीटीडीसी दिल्ली-मनाली और दिल्ली-शिमला के लिए नियमित वोल्वो एसी लग्जरी बसें भी चला रहा है।

इसके अतिरिक्त मनाली से लेह के लिए भी नियमित डीलक्स बसें भी निगम द्वारा चलाई जा रही हैं जिससे पर्यटकों को रोमांच भरे सफर का एहसास भी होगा।

 

VIDEO POST

View All Videos
X