Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

सैमसंग डिस्प्ले नोएडा भरेगी 100 पद, इंटरव्यूक 21 को आईटीआई दाड़ी में

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, September 18, 2021 16:14 PM IST
सैमसंग डिस्प्ले नोएडा भरेगी 100 पद, इंटरव्यूक 21 को आईटीआई दाड़ी में

धर्मशाला(कांगड़ा),17 सितंबर। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी, शम्मी शर्मा ने बताया कि सैमसंग डिस्प्ले नोएडा प्राइवेट लिमिटेड, बी-1 डी, सेक्टर-81, फेज-2, नोएडा (उत्तर प्रदेश) द्वारा पुरूषों के लिए अप्रेंटिस के 100 पद अधिसूचित किए गए हैं। इसके लिए शैक्षणिक योग्यता आई.टी.आई. (फिटर, इलेक्ट्रिशन, इलेक्ट्रॉनिक्स) पास व आयु सीमा 18 से 22 वर्ष रखी गई है।

इन पदों के लिए वेतनमान 9610 रुपए प्रतिमाह व त्योहार बोनस, उपस्थिति भत्ता, त्रैमासिक भत्ता, खाना खाने के लिए कैन्टीन व कम्पनी में आने-जाने के लिए बस की निःशुल्क सुविधा भी प्रदान की जाएगी।

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार अपने मूल प्रमाण-पत्रों सहित 21 सितम्बर, 2021 को प्रातः 9.30 बजे सरकारी आई.टी.आई. दाड़ी (धर्मशाला)में कम्पनी द्वारा आयोजित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नम्बर 7428596068 पर सम्पर्क कर सकते है। रोजगार अधिकारी ने बताया कि साक्षात्कार में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता व अन्य देय नहीं दिया जाएगा।

VIDEO POST

View All Videos
X