Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

जिला मंडी में दो नाबालिग गर्भवति, एक मूक-बधिर, अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दुष्‍कर्म का केस दर्ज

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, September 17, 2021 17:43 PM IST
जिला मंडी में दो नाबालिग गर्भवति, एक मूक-बधिर, अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दुष्‍कर्म का केस दर्ज

सुंदरनगर,17 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के सुंदरनगर में देवभूमि को शर्मसार करने वाली घटना दर्ज की गई है। यहां के विशेष बच्‍चों के स्‍कूल में पढ़ने वाली दिव्‍यांग नाबालिग के साथ किसी ने दुष्‍कर्म किया है। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब उसके परिजनों को उसके गर्भवति होने का पता चला। दिव्‍यांग पीड़िता (आयु 16 साल) की मां ने इसकी शिकायत पर महिला पुलिस थाना में मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पीड़िता मूक-बधिर है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2) (एल) और पॉक्सो एक्ट की धारा 6 में अज्ञात आरोपी के खिलाफ एफआईआर र्द की गई है।

 

वहीं जिला मंडी में ही एक अन्‍य नाबालिग के गर्भवति होने की शिकायत दर्ज करवाई गई है। इस मामले में भी पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले में महिला थाना मंडी में चाईल्ड हेल्पलाइन की सदस्य सुषमा और रंजीत कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में चाईल्ड हेल्पलाइन मंडी ने कहा कि 14 सितंबर को हेल्पलाइन नंबर 1098 पर सदर तहसील की रहने वाली एक 15 वर्षीय पीड़िता की गर्भवती होने की सूचना प्राप्त हुई। इस पर चाईल्ड हेल्पलाइन टीम द्वारा पीड़िता के गांव का दौरा किया गया और जानकारी जुटाई गई। इसी आधार पर टीम ने शिकायत दर्ज करवाई है।       

VIDEO POST

View All Videos
X