Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

निरमंड में भूस्‍खलन की चपेट में आए दो युवक, एक की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, January 10, 2022 20:37 PM IST
निरमंड में भूस्‍खलन की चपेट में आए दो युवक, एक की मौत

निरमंड(कुल्‍लू), 10 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्‍लू की तहसील निरमंड में दो युवक भूस्खलन की चपेट में आ गए। यह हादसा सोमवार सुबह दस बजे के करीब हुआ, जब अचानक मलबा सड़क पर  आ गया और इसमें दो युवक दब गए। इनमें से एक की मौत हो गई है और दूसरा घायल हुआ है।

 

मिली जानकारी के अनुसरा बजीर बावड़ी के पास निरमंड मार्ग पर हुए इस हादसे में 34 साल के देवेंद्र कुमार निवासी ब्यूणी तहसील निरमंड की मौत हो गई। वहीं 29 वर्षीय ललित ठाकुर निवासी अर्सू घायल हुआ है। घायल का इलाज रामपुर अस्पताल में चल रहा है।

VIDEO POST

View All Videos
X