Friday, March 29, 2024
BREAKING
भाजपा नेताओं ने रुकवाई आर्थिक मदद, आपदा में हमने बसाए 25 हजार परिवार: सीएम दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस
 

एसआईएस में भरे जाएंगे सुरक्षा गार्ड के 200 पद,पढ़ें पूरी खबर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, October 19, 2021 18:14 PM IST
एसआईएस में भरे जाएंगे सुरक्षा गार्ड के 200 पद,पढ़ें पूरी खबर

ऊना, 19 अक्तूबर। रनबीर सिंह (एसआईएस इंडिया लिमिटेड) फतेहगढ़ साहिब पंजाब द्वारा सुरक्षा गार्ड के 200 पद अधिसूचित किए गए हैं। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने दी। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 21 अक्तूबर को प्रातः 10 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में तथा 22 अक्तूबर को प्रातः 10 बजे उप रोजगार कार्यालय अंब में लिया जाएगा।

 

अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास व आयु सीमा 21 से 37 वर्ष निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि सफल अभ्यार्थियों को 12500 प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

 

अनीता गौतम ने बताया कि इच्छुक पुरूष आवेदक अपनी योग्यता प्रमाण पत्र, जन्म तिथि, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण कार्ड, बोनाफाईड, आधार कार्ड नंबर व पासपोर्ट साईज फोटो सहित कार्यालय में उपस्थित हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए 8558062252 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X