Tuesday, November 30, 2021
BREAKING
पहली दिसंबर से बारिश और बर्फबारी के आसार हिमाचल को देश का सबसे पसंदीदा पर्यटन गंतव्य बनाने को कृतसंकल्पःसीएम पुलिस कर्मियों के अनुबंध का मामला सीएम के समक्ष से उठाया: सत्ती निम्‍न शिवालिक पर्वत श्रृंखला की जैव-विविधता के दस्तावेजीकरण की जरूरत मुख्यमंत्री ने धर्मपुर में 381 करोड़ के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए रेलवे ट्रैक पर जा रहा कॉलेज छात्र ट्रेन की चपेट में आया, मौत बिलासपुर का एमवीआई, मंडी के 2 एजेंटों समेत रिश्‍वत लेने के आरोप में धरा बरमाणा में चिट्टे समेत दबोचे कार सवार दो युवक हिमाचल में फिल्म उद्योग को आकर्षित करने के लिए प्रयासरतः मुख्यमंत्री राज्यपाल ने मां चिंतपूर्णी मंदिर में टेका माथा, आरोग्य भारती के अधिवेशन में शिरकत

एसआईएस में भरे जाएंगे सुरक्षा गार्ड के 200 पद,पढ़ें पूरी खबर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, October 19, 2021 18:14 PM IST
एसआईएस में भरे जाएंगे सुरक्षा गार्ड के 200 पद,पढ़ें पूरी खबर

ऊना, 19 अक्तूबर। रनबीर सिंह (एसआईएस इंडिया लिमिटेड) फतेहगढ़ साहिब पंजाब द्वारा सुरक्षा गार्ड के 200 पद अधिसूचित किए गए हैं। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने दी। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 21 अक्तूबर को प्रातः 10 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में तथा 22 अक्तूबर को प्रातः 10 बजे उप रोजगार कार्यालय अंब में लिया जाएगा।

 

अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास व आयु सीमा 21 से 37 वर्ष निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि सफल अभ्यार्थियों को 12500 प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

 

अनीता गौतम ने बताया कि इच्छुक पुरूष आवेदक अपनी योग्यता प्रमाण पत्र, जन्म तिथि, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण कार्ड, बोनाफाईड, आधार कार्ड नंबर व पासपोर्ट साईज फोटो सहित कार्यालय में उपस्थित हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए 8558062252 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

VIDEO POST

View All Videos