Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

शिक्षा विभाग ऊना में भरे जाएंगे कला अध्यापक के 22 पद

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, November 12, 2021 18:52 PM IST
शिक्षा विभाग ऊना में भरे जाएंगे कला अध्यापक के 22 पद

ऊना, 12 नवंबर। उपनिदेशक एलेमेंटरी एजुकेशन ऊना में कला अध्यापक के 22 पद अनुबंध आधार पर अधिसूचित किए गए है। जिला रोजगार अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने बताया कि कला अध्यापक की भर्ती हेतू अनारक्षित श्रेणी में 17 व ईडब्ल्यूएस श्रेणी में 5 पद 31.12.2005 बैच के अभ्यार्थी पात्र होंगे।

 

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं में 50 प्रतिशत अंकों के साथ उत्तीर्ण तथा कला अध्यापक में दो साल का डिप्लोमा होना अनिवार्य है या कला स्नातक फाईन आर्ट्स के साथ 50 प्रतिशत अंक या स्नातकोत्तर फाईन आर्टस के साथ पास होना अनिवार्य होगा। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए आयु सीमा 18 से 45 वर्ष निर्धारित की गई है।

 

 

अनीता गौतम ने योग्य अभ्यार्थियों का आहवान किया है कि वह अपने संबंधित रोजगार कार्यालय में 15 नवंबर तक सम्पर्क करना सुनिश्चित करें ताकि अभ्यार्थी के नाम शिक्षा विभाग को प्रायोजित किए जा सके।

 

VIDEO POST

View All Videos
X