Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

रंगड़ों के हमले में सेकेंड इयर की छात्रा और उसकी मां की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, October 08, 2021 18:35 PM IST
रंगड़ों के हमले में सेकेंड इयर की छात्रा और उसकी मां की मौत

सुजानपुर(हमीरपुर), 08 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर की वजरोल पंचायत के गांव दुधला में रंगड़ों के काटने से मां-बेटी की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम 47 वर्षीय विद्या देवी पत्नी मदनलाल तथा उनकी बेटी 20 वर्षीय अंजना कुमारी घास काटने के लिए गई थी। घास काटते समय उन पर रंगड़ों ने हमला बोल दिया और कई डंक मार दिए। इससे उनकी हालत गंभीर हो गई।

 

ग्रामीणों ने उन्हें तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुजानपुर पहुंचाया। डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत देखते हुए हमीरपुर रैफर कर दिया औरयहां से उन्‍हें मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल टांडा रैफर कर दिया गया। जब टांडा के डॉक्‍टर भी उनकी बिगड़ती हालत पर काबू नहीं पा सके तो वहां से उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। चंडीगढ़ में भी उनकी हालत ना सुधरी और दोनों मां-बेटी भी मौत हो गई।

 

जानकारी मिली है कि विद्या और अंजना एक गरीब परिवार से संबंध रखती थीं। विद्या देवी का पति मदनलाल निजी का करके घर चालते हैं। वहीं अंजना कुमारी सेकेंड इयर की छात्रा थी। अंजना दो भाईयों की अकेली बहन थी।

VIDEO POST

View All Videos
X