Thursday, December 01, 2022
BREAKING
घास काट रहा व्‍यक्‍ति पांव फिसलने से खाई में गिरा, मौत दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई सड़क किनारे खड़े बुजुर्ग को बैक हो रहे टिप्‍पर ने मारी टक्‍कर, मौत सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी कारोबारी की डंडों से पीट-पीट कर हत्‍या की, दो गिरफ्तार मोटर साइकिल पर लिफ्ट देकर महिला को ले गया जंगल और किया दुष्‍कर्म चुवाड़ी में 1 दिसंबर को होगा पूर्व सैनिक व उनके परिवारों का स्वास्थ्य जांच शिविर वन खेल-कूद प्रतियोगिता: 100 मीटर दौड़ में मनीष ने मारी बाजी कार खाई में गिरते ही बनी आग का गोला, फौजी और एक बच्‍चा थे सवार तरसूह हत्‍याकांड: प्रेम प्रसंग के चलते दुश्‍मनी में बदली दोस्‍ती और फिर हुआ खून
 

हिमाचल में 1 की हत्या‍, सड़क हादसे में 3 की मौत, 2 घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, October 01, 2022 17:11 PM IST
हिमाचल में 1 की हत्या‍, सड़क हादसे में 3 की मौत, 2 घायल

शिमला,01 अक्‍तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला शिमला के ठियोग-शिमला मार्ग पर ढली थाना क्षेत्र के तहत आने वाले छराबड़ा में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की जान चली गई है, जबकि दो लोग घायल हुए हैं। यह हादसा शनिवार सुबह हुआ, जब सेब से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पास से गुजर रही कार पर पलट गया। कार ट्रक के भार से बूरी तरह से पिचक गई और इसमें सवार चार में से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक कार सवार की हालत गंभीर है। इस हादसे में मारे गए लोग चौपाल उपमंडल के नेरवा कस्‍बे के बताए जा रहे हैं।

 

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्‍कत के बाद ट्रक के नीचे दबी कार में से शवों और एक घायल कार सवार को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि शनिवार तड़के सेब से लदा ट्रक नं. एचपी 64-5688 अप्पर शिमला से चंडीगढ़ की तरफ जा रहा था। इसी दौरान सुबह 6:30 बजे हसन वैली के पास चालक ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया और वहां से गुजर रही कार नं. एचप08ए2742 पर पलट गया और कार इसके नीचे दब कर क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे का पता चलते ही स्‍थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्‍कत के बाद तीन शवों को कार से बाहर निकाला और एक कार सवार को बचा लिया गया है।

 

मौके पर मौजूद डीएसपी ढली मंगत राम ने मीडिया को बताया कि हादसे में कार सवार 3 लोगों की जान गई है।मृतकों की पहचान सूरत सिंह(45) पुत्र जगत राम निवासी गांव आरा, पीओ टिकरी, तहसील चौपाल , प्रताप सिंह(71) पुत्र हरि सिंह निवासी गांव शिहरी, पीओ टिकरी, तहसील चौपाल, कृपा राम(63) पुत्र मान दास निवासी गांव पोशदा, पीओ टिकरी, तहसील चौपाल, जिला शिमला के तौर पर हुई है। पुलिस ने तीनों के शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार यह हादसा ट्रक चालक की लापरवाही से हुआ है। हादसे में चालक भी घायल हुआ है। उसके खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

पांवटा साहिब में एक व्‍यक्‍ति की हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

पांवटा साहिब(सिरमौर)। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब के मानपुर देवड़ा में एक व्यक्ति से मारपीट के चलते हत्‍या किए जाने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार आरा मशीन पर काम करने वाले पुरुषोत्तम का शव उसके परिजनों को संदिग्‍ध हालत में खेत में पड़ा मिला था। मृतक के परिजनों को उसकी हत्‍या का शक तक हुआ जब आरोपी ने खुद उन्‍हें पुरुषोत्‍तम को खेत में घर वापस लाने की सूचना दी। साथ ही उन्‍हें पता चला कि मृतक को कुछ पैसों की जरूरत थी और इसके लिए वह आरा मशीन के मालिक इसरार और उसके पिता इस्लाम के पास गया, मगर वहां पुरुषोत्तम की अपने मालिकों के साथ कहासुनी हो गई। इस दौरान इसरार मोहम्मद पर पुरुषोत्तम से मारपीट करने का आरोप लगाया गया है।

 

बताया जा रहा है कि मृतक के परिजनों को खुद इसरार उर्फ सोनू ने शुक्रवार शाम को उनके घर आकर बताया था कि पुरुषोत्तम को खेत से उठाकर घर ले आएं। जब पुरुषोत्‍तम का भाई और बेटा मौके पर पहुचे तो पुरुषोत्तम का शरीर संदिग्‍ध हालत में खेत में पड़ा हुआ था। मौके पर इसरार, इसरार के पिता इस्लाम और अनिल कुमार भी मौजूद थे। इसके बाद पुरुषोत्तम को भाई और बेटा घर ले आए और डॉक्टर से जांच करवाई जिसमें डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि इसरार ने खुद पुरुषोत्तम के बेटे आनंद के सामने उसे थप्पड़ जड़ने की बात कही थी। उनका आरोप है कि पुरुषोत्‍तम की मौत इसरार की मारपीट के चलते हुई है। वहीं पुलिस ने इसरार मोहम्मद को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है और आगाम कार्रवाई जारी है।

घास काट रहा व्‍यक्‍ति पांव फिसलने से खाई में गिरा, मौत

दुर्घटना : घास काट रहा व्‍यक्‍ति पांव फिसलने से खाई में गिरा, मौत

दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई

हादसे : दुर्घटनाओं में दो बाइक सवार युवकों की जान गई

महिला का अश्‍लील वीडियो बना 40 हजार ऐंठे फिर कर दिया वायरल, बच्‍ची से चाचा ने किया दुष्‍कर्म

वारदात : महिला का अश्‍लील वीडियो बना 40 हजार ऐंठे फिर कर दिया वायरल, बच्‍ची से चाचा ने किया दुष्‍कर्म

तनिष्‍क के शोरूम में महिलाओं ने सोने की चूड़ियों पर किया हाथ साफ, सीसीटीवी में कैद

चोरी : तनिष्‍क के शोरूम में महिलाओं ने सोने की चूड़ियों पर किया हाथ साफ, सीसीटीवी में कैद

एचआरटीसी के ढली कार्यालय से दो लाख से अधिक नकदी चोरी, पुलिस जांच में जुटी

सेंधमारी : एचआरटीसी के ढली कार्यालय से दो लाख से अधिक नकदी चोरी, पुलिस जांच में जुटी

बिलासपुर पुलिस ने 180 ग्राम चरस समेत दबोचे तीन कार सवार

गिरफ्तारी : बिलासपुर पुलिस ने 180 ग्राम चरस समेत दबोचे तीन कार सवार

मासूम बच्‍चे के हत्‍यारों की फांसी पर 16 नवंबर से सुनवाई करेगा हिमाचल हाईकोर्ट

युग हत्‍याकांड   : मासूम बच्‍चे के हत्‍यारों की फांसी पर 16 नवंबर से सुनवाई करेगा हिमाचल हाईकोर्ट

मंडी-कुल्‍लू फोरलेन पर हादसे में एक की मौत, 2 घायल

दुर्घटना : मंडी-कुल्‍लू फोरलेन पर हादसे में एक की मौत, 2 घायल

VIDEO POST

View All Videos
X