Friday, March 29, 2024
BREAKING
दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस 6 बागी, 3 निर्दलीय विधायक भाजपाई हुए, सुक्‍खू सरकार का फैसला जनता पर
 

उपायुक्त कार्यालय हमीरपुर में दृष्टि बाधित वर्ग से भरे जाएंगे 3 पद, 8 अक्तूबर तक करें आवेदन

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, September 13, 2021 18:41 PM IST
उपायुक्त कार्यालय हमीरपुर में दृष्टि बाधित वर्ग से भरे जाएंगे 3 पद, 8 अक्तूबर तक करें आवेदन

हमीरपुर,13 सितंबर। उपायुक्त कार्यालय हमीरपुर में क्लर्क, जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (आईटी) और चपरासी का एक-एक पद अनुबंध आधार पर भरा जाएगा। ये तीनों पद दृष्टि बाधित लोगों के लिए आरक्षित रखे गए हैं।

 

उपायुक्त देबश्वेता बनिक ने बताया कि इन पदों के लिए पात्र लोग 8 अक्तूबर तक आवेदन कर सकते हैं। जबकि, हिमाचल प्रदेश के जनजातीय क्षेत्रों के पात्र व्यक्तियों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 14 अक्तूबर निर्धारित की गई है। आवेदक के पास मेडिकल बोर्ड द्वारा जारी कम से कम 40 प्रतिशत विकलांगता का प्रमाण पत्र होना चाहिए। उपायुक्त ने बताया कि आवेदन प्रपत्र जिला प्रशासन हमीरपुर की वेबसाइट एचपीहमीरपुर डॉट एनआईसी डॉटइन से डाउनलोड किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए उपायुक्त कार्यालय हमीरपुर में संपर्क किया जा सकता है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X