Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

22.73 ग्राम चिट्टे के साथ बिलासपुर और मंडी के तीन युवक गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, November 21, 2021 17:54 PM IST
22.73 ग्राम चिट्टे के साथ बिलासपुर और मंडी के तीन युवक गिरफ्तार

बिलासपुर, 21 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने 22.73 ग्राम चिट्टे के साथ तीन युवकों को दबोचने में सफलता हासिल की है। इनमें दो युवक जिला बिलासपुर और एक जिला मंडी का रहने वाला है। तीनों को गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार शाहतलाई पुलिस ने गश्त के दौरान कल्लर में बाइक सवार दो युवकों को पूछताछ के लिए रोका और शक होने पर जब इनकी तलाशी ली गई तो बाइक के डैशबोर्ड व शीशे के बीच में एक नीले रंग के पैकेट में रखा गया 15 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। इनमें 23 साल का सचिन निवासी निचली भटेड़, थाना बरमाणा और 34 साल का महेंद्र सिंह निवासी नगरावं थाना झंडूता को पुलिस ने गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। युवकों ने पुलिस को बताया कि वे इसे दिल्ली से खरीदकर लाए हैं।

 

वहीं एक अन्‍य मामले में थाना सदर की टीम ने शनिवार रात को चंडीगढ़-मनाली एनएच पर थाने के समीप लगाए गए नाके के दौरान मनाली जा रही बस को चेकिंग के लिए रोका। इस दौरान सीट नबंर-34 पर बैठा युवक पुलिस को देखकर घबरा गया और उसने अपनी जेब कोई वस्तु निकालकर अपने नीचे छुपा ली। इसे पुलिस ने देख लिया और जब पुलिस ने इसकी जांच की तो यह 7.73 ग्राम चिट्टा निकला। पुलिस ने युवक 26 वर्षीय मंजीत कुमार निवासी क्याण, तहसील सुंदरनगर, जिला मंडी को गिरफतार करके एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

VIDEO POST

View All Videos
X