Tuesday, November 30, 2021
BREAKING
पहली दिसंबर से बारिश और बर्फबारी के आसार हिमाचल को देश का सबसे पसंदीदा पर्यटन गंतव्य बनाने को कृतसंकल्पःसीएम पुलिस कर्मियों के अनुबंध का मामला सीएम के समक्ष से उठाया: सत्ती निम्‍न शिवालिक पर्वत श्रृंखला की जैव-विविधता के दस्तावेजीकरण की जरूरत मुख्यमंत्री ने धर्मपुर में 381 करोड़ के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए रेलवे ट्रैक पर जा रहा कॉलेज छात्र ट्रेन की चपेट में आया, मौत बिलासपुर का एमवीआई, मंडी के 2 एजेंटों समेत रिश्‍वत लेने के आरोप में धरा बरमाणा में चिट्टे समेत दबोचे कार सवार दो युवक हिमाचल में फिल्म उद्योग को आकर्षित करने के लिए प्रयासरतः मुख्यमंत्री राज्यपाल ने मां चिंतपूर्णी मंदिर में टेका माथा, आरोग्य भारती के अधिवेशन में शिरकत

22.73 ग्राम चिट्टे के साथ बिलासपुर और मंडी के तीन युवक गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, November 21, 2021 17:54 PM IST
22.73 ग्राम चिट्टे के साथ बिलासपुर और मंडी के तीन युवक गिरफ्तार

बिलासपुर, 21 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने 22.73 ग्राम चिट्टे के साथ तीन युवकों को दबोचने में सफलता हासिल की है। इनमें दो युवक जिला बिलासपुर और एक जिला मंडी का रहने वाला है। तीनों को गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार शाहतलाई पुलिस ने गश्त के दौरान कल्लर में बाइक सवार दो युवकों को पूछताछ के लिए रोका और शक होने पर जब इनकी तलाशी ली गई तो बाइक के डैशबोर्ड व शीशे के बीच में एक नीले रंग के पैकेट में रखा गया 15 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। इनमें 23 साल का सचिन निवासी निचली भटेड़, थाना बरमाणा और 34 साल का महेंद्र सिंह निवासी नगरावं थाना झंडूता को पुलिस ने गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। युवकों ने पुलिस को बताया कि वे इसे दिल्ली से खरीदकर लाए हैं।

 

वहीं एक अन्‍य मामले में थाना सदर की टीम ने शनिवार रात को चंडीगढ़-मनाली एनएच पर थाने के समीप लगाए गए नाके के दौरान मनाली जा रही बस को चेकिंग के लिए रोका। इस दौरान सीट नबंर-34 पर बैठा युवक पुलिस को देखकर घबरा गया और उसने अपनी जेब कोई वस्तु निकालकर अपने नीचे छुपा ली। इसे पुलिस ने देख लिया और जब पुलिस ने इसकी जांच की तो यह 7.73 ग्राम चिट्टा निकला। पुलिस ने युवक 26 वर्षीय मंजीत कुमार निवासी क्याण, तहसील सुंदरनगर, जिला मंडी को गिरफतार करके एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

VIDEO POST

View All Videos