Friday, March 29, 2024
BREAKING
भाजपा नेताओं ने रुकवाई आर्थिक मदद, आपदा में हमने बसाए 25 हजार परिवार: सीएम दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस
 

बजाज कैपिटल लिमिटेड ऊना में पुरुष व महिलाओं से भरे जाएंगे 30 पद, इंटरव्यू 19 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, May 13, 2022 17:49 PM IST
बजाज कैपिटल लिमिटेड ऊना में पुरुष व महिलाओं से भरे जाएंगे 30 पद, इंटरव्यू 19 को

ऊना, 13 मई। मैसर्ज बजाज कैपिटल लिमिटेड ऊना शाखा में 30 पद अधिसूचित किए गए हैं। इसमें क्लाईंट रिलेशनशिप ऑफिसर के 10 पुरूष व महिला, क्लाईंट केयर एग्जीक्यूटिव के 10 पद महिलाओं के व सर्वे इंटर्न के 10 पद पुरूष वर्ग में भरे जाएंगे।

 

यह जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि क्लाईंट रिलेशनशिप ऑफिसर के लिए शैक्षणिक योग्यता स्नातक व एमबीए और क्लाईंट केयर तथा सर्वे इंटर्न के लिए 12वीं से स्नातक पास होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि अभ्यार्थी को क्लाईंट रिलेशनशिप ऑफिसर पद के लिए 10 से 16 हज़ार रूपये प्रतिमाह वेतन सहित ईपीएफ, ईएसआईसी की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा क्लाईंट केयर पद के लिए 10 हजार से 13250 रूपये, ईपीएफ व ईएसआईसी तथा सर्वें इंटर्न पद के लिए 10 हजार रूपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

 

अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 19 मई को प्रातः 11 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में आने के लिए किसी प्रकार का कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा।

VIDEO POST

View All Videos
X