Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

हादसों में 4 मौतें व 4 घायल, पर्यटकों की गाड़ी ने कुचले 2 बाइक सवार, नाबालिग युवती लापता  

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, June 28, 2022 17:51 PM IST
हादसों में 4 मौतें व 4 घायल, पर्यटकों की गाड़ी ने कुचले 2 बाइक सवार, नाबालिग युवती लापता  

मंडी/कांगड़ा/शिमला, 28 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के औट व पनारसा में हुए दो हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में मरने वालों में एक मंडी के सरिणी निहरी, दूसरा जिला बिलासपुर के बंदला और तीसरा मृतक जिला कांगड़ा के शाहपुर का रहने वाला था। वहीं जिला कांगड़ा के ज्‍वाली में भी एक हादसे में एक व्‍यक्‍ति की मौत हुई है। वहीं जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में एक नाबालिग युवती के लापता होने का मामला दर्ज किया गया है। इसी तरह जिला शिमला की नेरी पंचायत में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा गिरी। इस हादसे में एक व्‍यक्‍ति, उसकी पत्‍नी व बेटा घायल हुए हैं।

खबरें विस्‍तार से

 

पर्यटकों की एक्‍सयूवी ने रौंदे बाइक सवार, पुलिस ने नाका लगाकर पकड़े

 

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में मंगलवार सुबह दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हुई है और एक व्यक्ति घायल हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार पहला हादसा औट ट्रैफिक टनल के अंदर हुआ। हादसे में दो बाइक सवारों की मौत हो गई। वहीं दूसरा हादसा पनारसा में हुआ, जहां सड़क किनारे खड़ी एक गाड़ी को दूसरी गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी। इसमें एक व्‍यक्‍ति की मौत हो गई। चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर औट में बनी टनल में सुबह पर्यटकों की गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गए।

 

इस हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में नरेश कुमार पुत्र लीलाधर निवासी सरिणी निहरी मंडी और रामपाल पुत्र अनंत राम निवासी बंदला बिलासपुर शामिल हैं। टक्‍कर मारने वाली एक्‍सयूवी में पंजाब से सात पर्यटक सवार थे। टनल के अंदर गाड़ी अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई। हादसे के बाद गाड़ी सवार सभी लोग मौके से फरार हो गए। औट थाना पुलिस ने हादसे की सूचना मिलते ही मंडी सदर थाने को इसकी सूचना दी और भ्यूली पुल पर नाका लगाकर पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लिया और आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया।

 

सड़क किनारे खड़ी गाड़ी को मारी टक्‍कर, एक की मौत, एक घायल

 

वहीं पनारसा में हुए एक अन्‍य हादसे में सड़क किनारे खड़ी एक गाड़ी को दूसरी गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में गाड़ी में सोये एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल है। मृतक की पहचान 60 वर्षीय सुमन कुमार निवासी शाहपुर कांगड़ा के तौर पर हुई है।

 

ज्‍वाली में ट्रैक्‍टर के नीचे आने से एक की मौत

ज्‍वाली(कांगड़ा)। जिला कांगड़ा के ज्वाली के तहत ग्राम पंचायत भोलखास में ट्रैक्टर के नीचे आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। मृतक की पहचान अश्विनी कुमार (35) पुत्र बनारसी दास निवासी भोलखास के रूप में हुई है। मिली जानकारी अनुसार अश्विनी कुमार और ट्रैक्टर मालिक रविन्द्र राणा सोमवार शाम को एक साथ किसी कार्य के लिए गए थे। शाम को लगभग सात बजे अश्विनी कुमार ट्रेक्टर मालिक को घर छोड़ने नियाल गया। वहां पर अश्विनी कुमार व मालिक नीचे उतर गए। इतने में ट्रैक्टर खुद ही न्यूटल होने से चल पड़ा, तथा अश्विनी कुमार ट्रैक्टर  के नीचे आ गया। शोर मचाने से लोग एकत्रित हो गए और अश्विनी कुमार को बाहर निकाला। ट्रैक्‍टर मालिक रविन्द्र राणा उसी समय अश्विनी कुमार को गंभीर अवस्था को देखते हुए पठानकोट के निजी अस्पताल ले गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस थाना ज्वाली ने सूचना मिलते ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया गया।

 

नाबालिग लड़की लापता, दादी ने की शिकायत

 

सुंदरनगर जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर की बीएसएल पुलिस कॉलोनी के तहत आने वाले क्षेत्र की एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की अचानक बिना बताय घर से लापता हो गई है। किशोरी की दादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बुजुर्ग महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी 14 वर्षीय नाबालिग पोती घर से बिना बताए कहीं चली गई है। उन्होंने हर जगह तलाश की, लेकिन उसका कोई भी अता पता नहीं चला।

 

शिमला के नेरी में कार दुर्घटना में 3 घायल

 शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला की नेरी पंचायत की सड़क पर संनोघ के पास हुए हादसे में एक कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से बाहर निकल गई और चट्टान से टकरा कर बूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मिली जानकारी के अनुसार कार में एक व्‍यक्‍ति उसकी पत्नी और बेटा सवार थे। ये तीनों घायल हुए हैं और उन्‍हें इलाज के लिए आईजीएमसी अस्पताल ले जाया गया है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X