Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

उत्‍तराखंड की सीमा पर कार हादसे में रोहड़ू के युवक समेत 5 की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, October 21, 2021 18:42 PM IST
उत्‍तराखंड की सीमा पर कार हादसे में रोहड़ू के युवक समेत 5 की मौत

शिमला,21 अक्‍तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के साथ लगती उत्तराखंड सीमा से सटे त्यूणी में बानपुर रोड पर वीरवार की सुबह एक कार अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक किशोरी गंभीर रूप से घायल है। मृतकों में एक महिला, तीन पुरुष और एक बच्चा शामिल है।

 

पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर खाई में फंसे शवों को किसी तरह बाहर निकाला। इस हादसे में संजय (50) पुत्र शंकर निवासी ग्राम बानपुर तहसील त्यूणी देहरादून, बबली देवी (45) पत्नी संजय, निखिल (14) पुत्र संजय, जगदीश (29) पुत्र दुलाराम सभी निवासीगण बानपुर-त्यूणी और अमित (28 ) पुत्र किशोरी नाथ निवासी नंदला चिड़गांव(रोहड़ू) हिमाचल के रूप में हुई है। जबकि गंभीर घायल किशोरी आंचल पुत्री संजय निवासी बानपुर की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल त्यूणी लाए।

 

ज्ञात रहे कि उत्तराखंड के त्यूणी इलाके के लोगों की नेरवा, चौपाल के अलावा सिरमौर के शिलाई व रोनहाट इत्यादि इलाकों में रिश्तेदारियां हैं। पता चला है कि यह परिवार नई ऑल्टो कार में बानपुर गांव के नजदीक सेब के बगीचे में घास काटने जा रहे थे।

 

VIDEO POST

View All Videos
X