Tuesday, November 30, 2021
BREAKING
पहली दिसंबर से बारिश और बर्फबारी के आसार हिमाचल को देश का सबसे पसंदीदा पर्यटन गंतव्य बनाने को कृतसंकल्पःसीएम पुलिस कर्मियों के अनुबंध का मामला सीएम के समक्ष से उठाया: सत्ती निम्‍न शिवालिक पर्वत श्रृंखला की जैव-विविधता के दस्तावेजीकरण की जरूरत मुख्यमंत्री ने धर्मपुर में 381 करोड़ के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए रेलवे ट्रैक पर जा रहा कॉलेज छात्र ट्रेन की चपेट में आया, मौत बिलासपुर का एमवीआई, मंडी के 2 एजेंटों समेत रिश्‍वत लेने के आरोप में धरा बरमाणा में चिट्टे समेत दबोचे कार सवार दो युवक हिमाचल में फिल्म उद्योग को आकर्षित करने के लिए प्रयासरतः मुख्यमंत्री राज्यपाल ने मां चिंतपूर्णी मंदिर में टेका माथा, आरोग्य भारती के अधिवेशन में शिरकत

उत्‍तराखंड की सीमा पर कार हादसे में रोहड़ू के युवक समेत 5 की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, October 21, 2021 18:42 PM IST
उत्‍तराखंड की सीमा पर कार हादसे में रोहड़ू के युवक समेत 5 की मौत

शिमला,21 अक्‍तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के साथ लगती उत्तराखंड सीमा से सटे त्यूणी में बानपुर रोड पर वीरवार की सुबह एक कार अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक किशोरी गंभीर रूप से घायल है। मृतकों में एक महिला, तीन पुरुष और एक बच्चा शामिल है।

 

पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर खाई में फंसे शवों को किसी तरह बाहर निकाला। इस हादसे में संजय (50) पुत्र शंकर निवासी ग्राम बानपुर तहसील त्यूणी देहरादून, बबली देवी (45) पत्नी संजय, निखिल (14) पुत्र संजय, जगदीश (29) पुत्र दुलाराम सभी निवासीगण बानपुर-त्यूणी और अमित (28 ) पुत्र किशोरी नाथ निवासी नंदला चिड़गांव(रोहड़ू) हिमाचल के रूप में हुई है। जबकि गंभीर घायल किशोरी आंचल पुत्री संजय निवासी बानपुर की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल त्यूणी लाए।

 

ज्ञात रहे कि उत्तराखंड के त्यूणी इलाके के लोगों की नेरवा, चौपाल के अलावा सिरमौर के शिलाई व रोनहाट इत्यादि इलाकों में रिश्तेदारियां हैं। पता चला है कि यह परिवार नई ऑल्टो कार में बानपुर गांव के नजदीक सेब के बगीचे में घास काटने जा रहे थे।

 

VIDEO POST

View All Videos