Friday, March 29, 2024
BREAKING
दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस 6 बागी, 3 निर्दलीय विधायक भाजपाई हुए, सुक्‍खू सरकार का फैसला जनता पर
 

स्‍वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों के लिए पुलिस कांस्टेबल के 9 पद अधिसूचित

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, November 17, 2021 20:28 PM IST
स्‍वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों के लिए पुलिस कांस्टेबल के 9 पद अधिसूचित

ऊना, 17 नवंबर। पुलिस अधीक्षक संचार एवं तकनीकी सेवाएं शिमला द्वारा स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों के लिए कांस्टेबल के 9 पद अधिसूचित किए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने बताया कि अनारक्षित श्रेणी में 6 पद, ओबीसी श्रेणी में 2 पद व एसटी श्रेणी में 1 पद भरें जाएंगे। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास के साथ-साथ साईंस या इलैक्ट्रॉनिक एंड टेलीकम्युनीकेशन या सूचना प्रौद्योगिकी/इंजीनिरिंग में डिप्लोमा उत्तीर्ण होना चाहिए।

 

अनीता गौतम ने बताया कि अभ्यार्थी की 1 नवंबर, 2021 तक आयु सीमा अनारक्षित वर्ग में 20 से 25 वर्ष, ओबीसी व एसटी वर्ग में 20 से 27 वर्ष होनी चाहिए। उन्होंने इच्छुक अभ्यार्थियों से आहवान किया है कि वह अपने संबंधित रोजगार कार्यालय में 25 नवंबर तक सम्पर्क करना सुनिश्चित करें ताकि उनके नाम विभाग को प्रायोजित किए जा सकें।

VIDEO POST

View All Videos
X