Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

ऊना: दिव्यांग श्रेणी के लिए शास्त्री अध्यापकों की भर्ती

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, July 06, 2021 18:07 PM IST
ऊना: दिव्यांग श्रेणी के लिए शास्त्री अध्यापकों की भर्ती

ऊना, 06 जुलाई। शास्त्री अध्यापकों की दिव्यांग श्रेणी के दो पद अधिसूचित किए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए उपनिदेशक प्रारम्भिक शिक्षा ऊना, देवेंद्र चंदेल ने बताया कि शास्त्री अध्यापक के दो पद अल्प दृष्टि श्रेणी में भरें जायेंगे। उन्होंने कहा कि इच्छुक अभ्यार्थी अपने दस्तावेज निर्धारित प्रपत्र पर 20 जुलाई से पहले उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा कार्यालय ऊना में जमा करवा सकते हैं।

 

उन्होंने कहा कि इन पदों की शैक्षणिक योग्यता आर एंड पी रूल कार्यालय की बेवसाईट www.ddeeuna.in पर उपलब्ध है। अभ्यार्थी अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 01975-223586 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X