Friday, March 29, 2024
BREAKING
दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस 6 बागी, 3 निर्दलीय विधायक भाजपाई हुए, सुक्‍खू सरकार का फैसला जनता पर
 

ट्रैक्‍टर चालक की तेज रफ्तारी ने ले ली मासूम बच्‍ची की जान

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, October 12, 2021 18:49 PM IST
ट्रैक्‍टर चालक की तेज रफ्तारी ने ले ली मासूम बच्‍ची की जान

पांवटा साहिब(सिरमौर), 12 अक्टूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के उपमंडल पांवटा साहिब के पुरुवाला थाना के तहत रामपुर घाट में अपनी मामी के साथ मामा के लिए खाना लेकर जा रही एक पांच साल की बच्‍ची की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई। घायल होने के बाद बच्‍ची को स्‍थानीय अस्‍पताल पहुंचाया गया, मगर यहां उसकी हालत में सुधार ना होता देख उसे नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। बच्ची ने नाहन पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पिंकी पत्नी जोगिन्द्र सिहं निवासी गांव गोठना( उत्तर प्रदेश) हाल निवासी गांव रामपुर घाट मजदूरी करती है और उसका पति जोगिन्द्र सिंह गिरी नदी में ट्रैक्टर भरने का काम करता है। वो रोजाना पति के लिए खाना लेकर जाती है, मंगलवार को सुबह वो अपनी ननद की बेटी छाया के साथ पति के लिए खाना लेकर पैदल जा रही थी। इसी बीच रास्ते में एक ट्रैक्टर जिसे पवन निवासी अलीगढ़ चला रहा था ने उन्‍हें नदी में जाने के लिए अपनी सीट के साथ मडगार्ड पर बिठा लिया।

 

महिला ने कहा कि उसने बच्ची को गोद में पकड़ा हुआ था। पवन ट्रैक्टर को नदी में तेज रफ्तारी से पत्थरों पर से चला रहा था। उसने ट्रैक्टर को धीरे चलाने को कहा तो वह नहीं मान रहा था। इस बीच अचानक ट्रैक्टर के नीचे एक बड़ा पत्थर आया और पिंकी बच्ची के साथ उछल कर नीचे गिर गई। तभी छाया उसके हाथ से छिटक कर ट्रैक्टर की ट्रॉली की चपेट में आ गई और बुरी तरह घायल हो गई। दोनों को इलाज हेतु सरकारी अस्पताल पांवटा लाया गया। यहां छाया की गंभीर हालत को देखते हुए उसे नाहन रेफर कर दिया, मगर उसने वहां पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके ट्रैक्‍टर चालक को हिरासत में ले लिया है और आगामी कानूनी कार्रवाई जारी है।  

 

 

रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या

क्राइम : रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या

दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

वारदात : दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

मंडी-कुल्‍लू मार्ग पर वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

हादसा : मंडी-कुल्‍लू मार्ग पर वाहन खाई में गिरा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

रिटायर्ड कर्मी समेत दो ने ज्‍यादा की लालच में ऑनलाइन लुटा दिए 61.72 लाख

साइबर अपराध : रिटायर्ड कर्मी समेत दो ने ज्‍यादा की लालच में ऑनलाइन लुटा दिए 61.72 लाख

बिलासपुर पुलिस ने जंगल में छिपाई 17 ड्रम कच्‍ची शराब नष्‍ट की

कार्रवाई : बिलासपुर पुलिस ने जंगल में छिपाई 17 ड्रम कच्‍ची शराब नष्‍ट की

नाबालिग स्कूली छात्रा से दुर्व्यवहार और लैंगिक उत्पीड़न के दोषी को कठोर कारावास व जुर्माना

सजा : नाबालिग स्कूली छात्रा से दुर्व्यवहार और लैंगिक उत्पीड़न के दोषी को कठोर कारावास व जुर्माना

सोते समय मोमबत्‍ती बुझाना भूला परिवार, आग से मासूम जिंदा जला, पिता गंभीर

हादसा : सोते समय मोमबत्‍ती बुझाना भूला परिवार, आग से मासूम जिंदा जला, पिता गंभीर

ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, चालक की मौत

हादसा : ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर खाई में गिरा, चालक की मौत

VIDEO POST

View All Videos
X