Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, October 21, 2021 18:47 PM IST
वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित

ग्वालियर, 21 अक्तूबर। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में बृहस्पतिवार को सुबह भारतीय वायु सेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि विमान जिले के मनकाबाग गांव में दुर्घटनाग्रस्त हुआ। विमान का पायलट सुरक्षित है।

 

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद विमान में आग लग गई। इससे पहले पायलट ने समय रहते पैराशूट खोल लिया और सुरक्षित लैडिंग की। आसपास के लोगों ने पायलट के सुरक्षित उतरने की वीडियो भी बनाई है। अधिकारी ने बताया कि विमान ने आज सुबह ग्वालियर के महाराजपुरा वायुसेना स्टेशन से उड़ान भरी थी।

मिली जानकारी के अनुसार भिंड के बबेड़ी गांव की बीहड़ में एयरफोर्स का लड़ाकू विमान मिराज-2000 क्रैश हो गया था। क्रैश होने से पहले प्लेन उड़ा रहे फ्लाइट लेफ्टिनेंट अभिलाष ऐन वक्त पर इजेक्ट हो गए और पैराशूट खोल लिया। वे बिलकुल सेफ हैं। पैराशूट से उतरते हुए गांववालों ने उनका वीडियो बना लिया।  

VIDEO POST

View All Videos
X