Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

ट्रक-टिप्‍पर की आमने-सामने भिडंत, टिप्‍पर चालक की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, October 21, 2021 18:31 PM IST
ट्रक-टिप्‍पर की आमने-सामने भिडंत, टिप्‍पर चालक की मौत

अंब(ऊना), 21 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के अंब उपमंडल के मुबारिकपुर चौक के पास ट्रक और टिप्पर की आमने-सामने की भिड़ंत में टिप्पर चालक की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया।

 

मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में टिप्पर चालक पवन कुमार की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना सड़क से गुजर रहे एक कार चालक ने पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर टिप्‍पर में फंसे पवन के शव को बाहर निकाला और पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा और ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X