Wednesday, January 19, 2022
BREAKING
चंबा-शिमला के विधायकों ने रखी अपने क्षेत्र के विकास की प्राथमिकताएं बेरोजगार वेटेरिनरी फार्मासिस्टों ने सीएम को भेजा ज्ञापन, नई पंचायतों में मिले नियुक्‍ति   पीडब्‍ल्‍यूडी बेलदार हादसे का शिकार, 4 की मौत, 3 घायल जिला कांगड़ा के विधायकों ने रखी प्राथमिकता, सीएम ने डीपीआर समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश दिए सराह के टॉंग लेन को कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया हमीरपुर में रैपिड एंटीजन टैस्ट में 168 कोरोना पॉजिटिव डॉ. सैजल बोले, नई शिक्षा नीति युवाओं के कौशल विकास में कारगर मुख्यमंत्री धर्मशाला रोपवे के अलावा करोड़ों की योजनाओं के उद्घाटन/शिलान्यास करेंगे ऊना में मिले दो ओमिक्रॉन संक्रमित, विदेश से लौटे थे दोनों बिलासपुर एम्‍स के निकट पावर हाउस में हादसा, दो मजदूर दबे एक की मौत

बिलासपुर के भराड़ी में काम करके घर लौट रहे व्यक्ति का शव नाले में मिला

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, January 14, 2022 17:46 PM IST
बिलासपुर के भराड़ी में काम करके घर लौट रहे व्यक्ति का शव नाले में मिला

बिलासपुर, 14 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के भराड़ी में ढावे पर काम करने वाले एक व्‍यक्‍ति का शव नाले में पड़ा मिला। मिली जानकारी के अनुसार लौहट गांव का रहने वाला जगरनाथ शर्मा पुत्र सुंदरलाल लोहड़ी वाले दिन भी ढाबे पर काम करने गया था। वीरवार शाम उसने अपने घर फोन करके बताया था कि वह थोड़ी देर से घर आ जाएगा, मगर देर रात तक वह घर नहीं लौटा।

 

देर रात तक जगरनाथ के घर ना पहुंचने पर उसके परिजनों ने जब उसे फोन किया तो उसने फोन भी नहीं उठाया। इस पर उन्‍हें शक हुआ और परिजनों ने रात को ही उसकी तलाश शुरू कर दी, मगर कोई सुराग नहीं मिला। इस बीच आज सुबह परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से उसकी तलाश शुरू की तो गांव के नजदीक ही कवादला नाला में उसका शव पानी में पड़ा मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना भराड़ी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौत के असली कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा।

VIDEO POST

View All Videos