Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

बिलासपुर के भराड़ी में काम करके घर लौट रहे व्यक्ति का शव नाले में मिला

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, January 14, 2022 17:46 PM IST
बिलासपुर के भराड़ी में काम करके घर लौट रहे व्यक्ति का शव नाले में मिला

बिलासपुर, 14 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के भराड़ी में ढावे पर काम करने वाले एक व्‍यक्‍ति का शव नाले में पड़ा मिला। मिली जानकारी के अनुसार लौहट गांव का रहने वाला जगरनाथ शर्मा पुत्र सुंदरलाल लोहड़ी वाले दिन भी ढाबे पर काम करने गया था। वीरवार शाम उसने अपने घर फोन करके बताया था कि वह थोड़ी देर से घर आ जाएगा, मगर देर रात तक वह घर नहीं लौटा।

 

देर रात तक जगरनाथ के घर ना पहुंचने पर उसके परिजनों ने जब उसे फोन किया तो उसने फोन भी नहीं उठाया। इस पर उन्‍हें शक हुआ और परिजनों ने रात को ही उसकी तलाश शुरू कर दी, मगर कोई सुराग नहीं मिला। इस बीच आज सुबह परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से उसकी तलाश शुरू की तो गांव के नजदीक ही कवादला नाला में उसका शव पानी में पड़ा मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना भराड़ी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौत के असली कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा।

VIDEO POST

View All Videos
X