Thursday, April 18, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

अज्ञात वाहन की टक्कर से भोटा के मैकेनिक की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, June 29, 2022 19:15 PM IST
अज्ञात वाहन की टक्कर से भोटा के मैकेनिक की मौत
Demo Picture

भोटा(हमीरपुर), 29 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर की ग्राम पचांयत सौर के निकट एक अज्ञात वाहन की टक्‍कर में एक स्‍कूटर सवार युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि वह घर का इकलौता चिराग था।

 

मिली जानकारी के अनुसार भोटा पेट्रोल पंप के पास मोटरसाइकिल मैकेनिक की दुकान चलाने वाला विनोद कुमार (30) पुत्र जयकिशन निवासी गांव ठमाणी चम्बियालां जब सौर की तरफ से स्कूटर पर सवार होकर ठमाणी चम्बियालां की तरफ जा रहा था कि तभी किसी अज्ञात वाहन उसे टक्कर मारकर फरार हो गया। वाहन की टक्‍कर के चलते विनोद कुमार का स्‍कूटर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगी रेलिंग से जा टकराया और उसकी मौत हो गई। 

 

इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही भोटा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव कब्‍जे में लिया और छानबीन शुरू कर दी है। वहीं बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर स्‍वजनों को सौंप दिया गया है। वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है और क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली जा रही है।

VIDEO POST

View All Videos
X