Tuesday, April 16, 2024
BREAKING
सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार बोलेरो खाई में गिरी, 2 की मौत, 4 घायल आत्मविश्वास के साथ पढ़ाई करें बच्चे, घबराएं नहीं, पूरा दिन मोबाइल न देखें: सीएम 4 जून के बाद वेंटिलेटर पर होगी भाजपा : रोहित ठाकुर
 

कुल्‍लू में बाइक डिवाइडर से टकराई, बाइक सवार की मौत

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, September 08, 2021 20:11 PM IST
कुल्‍लू में बाइक डिवाइडर से टकराई, बाइक सवार की मौत

कुल्लू, 08 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्‍लू में शांगरी बाग के पास एक बाइक दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है। इस हादसे में सतपाल पुत्र नूतन ठाकुर निवासी गांव वाशिंग डाकघर बबेली की जान चली गई।

 

मिली जानकारी के अनुसार सतपाल जब अपनी बाइक नंबर एचपी34सी5272 पर सवार होकर जीय की ओर जा रहा था कि अचानक उसने बाइक पर से नियंत्रण खो दिया और उसकी बाइक डिवाइडर से जा टकराई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर शब को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

 

VIDEO POST

View All Videos
X