Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

बेलगाम ट्रकों का कहर, युवक को बुरी तरह रौंदा, बच्‍चों से भरी कार को मारी टक्‍कर 8 घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, January 03, 2023 21:26 PM IST
बेलगाम ट्रकों का कहर, युवक को बुरी तरह रौंदा, बच्‍चों से भरी कार को मारी टक्‍कर 8 घायल
गम्भरपुल के पास एक ट्रक द्वारा रौंदी गई कार

बिलासपुर, 03 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के जुखाला में स्‍थित एनएच पर हुई एक दिल दहलाने वाली घटना में एक तेज रफ्तार ट्रक एक राहगीर युवक को करीब सौ फुट तक घसीटता ले गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा सीसीटीवी में कैद हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात 9 बजे के करीब जुखाला में शिमला-हमीरपुर एनएच पर तेजी से जा रहे एक ट्रक ने सड़क किनारे चल रहे युवक को चपेट में ले लिया और फिर करीब 100 फुट तक घसीटता हुआ ले गया।

 

इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। हादसे का शिकार युवक की पहचान राजेंद्र निवासी माकड़ी(मारकंडा) गांव के रूप में हुई है पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

उधर, एक अन्‍य मामले में मंगलवार को चंडीगढ़-मनाली एनएच नंबर 205 पर गम्भरपुल के पास एक ट्रक ने कनारे खड़ी एक कार व ट्रैक्टर को टक्कर मार दी।  हादसे में 8 लोग घायल हुए हैं। घायलों में कुछ बच्चे भी शामिल है। घायलों को एम्स में ले जाया गया जहां से उन्‍हें क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर भेज दिया गया। एक बच्चे को गंभीर हालत में पीजीआई रैफर किया गया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार गम्भरपुल के समीप बच्‍चों से भरी एक आल्टो कार सड़क किनारे खड़ी थी। तभी स्‍वारघाट की ओर जा रहे ट्रक ने अनियंत्रित होकर कार को जोरदार टक्कर मार दी और कार चकनाचूर हो गई। कार में बैठे बच्‍चों व अन्‍य को कड़ी मशक्‍कत के बाद बाहर निकाल कर अस्‍पताल भेजा गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है और ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

VIDEO POST

View All Videos
X