Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

बिलासपुर में हुए अलग-अलग हादसों में एक महिला की गई जान,3 घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, June 15, 2022 16:23 PM IST
बिलासपुर में हुए अलग-अलग हादसों में एक महिला की गई जान,3 घायल

बिलासपुर,15 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के घुमारवीं थाना क्षेत्र के तहत निर्मला देवी पत्नी राजकुमार गांव ननावां की डंगे से गिरकर मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार डैहर अस्पताल में महिला अपने पति का हालचाल पूछकर गांव ननावां वापस आ रही थी, तो रास्ते में अचानक पैर फिसल गया और वह डंगे से नीचे गिर गई। इस हादसे में उसके सिर पर गंभीर चोट लगी। उसे ग्रामीणों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया,  मगर यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर उसका पोस्‍टमार्टम करवाया और स्‍वजनों को सौंप दिया है।

 

बाइक ने कार को मारी टक्‍कर दो युवक घायल

पुलिस थाना बरमाणा के तहत जुखाला में तेज रफ्तार बाइक सवार की कार से टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों को चोटें आई हैं। पुलिस को दी शिकायत में कार चालक सुरेंद्र कुमार ने बताया कि वह जुखाला में मोटर मकैनिक का काम करता है। मंगलवार रात करीब दस बजे अपनी कार एचपी09सी8367 से दुकान की तरफ जा रहा था कि रास्ते में तेज रफ़्तार बाइक सवार ने उसकी कार को टक्कर मार दी। इसमें दोनों बाइक सवार घायल हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

राहगीर को टक्‍कर मार कर फरार हुआ कार चालक

पुलिस थाना घुमारवीं के तहत कार चालक ने कुठेड़ा में राहगीर को टक्कर मार दी। इसमें राहगीर घायल हो गया व कार चालक मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल प्रेम सिंह को तुरंत अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचित किया। मौके पर मौजूद दुकानदार ने कार का नंबर नोट कर लिया था। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X