Wednesday, February 08, 2023
BREAKING
समुचित बजट प्रावधान करके लागू की पुरानी पेंशन योजना: मुख्यमंत्री श्रीमद्भगवद्गीता की प्रेरणा से अपनी कर्मनीति बना आगे बढ़ रही सरकार: सुक्खू मुख्यमंत्री ने नादौन और हमीरपुर विस क्षेत्र की विकासात्मक परियोजनाओं की समीक्षा की तुर्की के भूकंप प्रभावित के लिए एनडीआरएफ की दो टीम तैनात केवल सिंह पठानिया ने रैत स्कूल में नवाज़े होनहार कंप्यूटर हार्डवेयर सर्विस और मेंटेनेंस विषय पर 30 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम 9 से जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी प्रचार-प्रसार में नवीनतम माध्यमों का करें प्रयोग: संजय अवस्थी कारों की बैटिरयां चुराने वाला गिरोह दबोचा, 28 बैटरियां बरामद विश्व बैंक ने हिमाचल में वित्‍त पोषित परियोजनाओं की समीक्षा की विश्व बैंक की हिमाचल के 2500 करोड़ रुपये के ग्रीन रेजीलिएंट इंटेग्रेटिड प्रोग्राम में रूचि
OPS Advt

बिलासपुर पुलिस ने चरस की खेप के साथ तीन कार सवार दबोचे

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, January 22, 2023 13:14 PM IST
बिलासपुर पुलिस ने चरस की खेप के साथ तीन कार सवार दबोचे

बिलासपुर, 22 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर की पुलिस द्वारा नशे के सौदागरों के खिलाफ छेड़ा गया अभियान जारी है। बिलासपुर पुलिस ने एक और कामयाबी हासिल करते हुए एक आल्टो कार सवार तीन लोगों को एक किलो 804 ग्राम चरस के साथ दबोचा है।

 

मिली जानकारी के अनुसार पलुसि टीम चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे 205 स्थित नौनी चौक वाहनों की जांच के दौरान चंडीगढ़ जा रही एक आल्टो कार को रोका तो कार में सवार तीन व्यक्ति पुलिस को देख घबरा गए। इस दौरान जब गाड़ी की चैकिंग की गई तो इसमें रखी गई एक किलो 804 ग्राम चरस बरामद की गई।

 

तीनों आरोपित कुल्लू जिला के बताए जा रे हैं, जो चरस की सप्‍लाई लेकर चंडीगढ़ की तरफ जा रहे थे। पुलिस के अनुसार आरोपितों में से एक चरस तस्करी के मामले में 10 साल की जेल काट चुका है।  इसे चंडीगढ़ में करीब 10 किलो चरस के साथ दबोचा गया था। वहीं एक अन्‍य चरस तस्‍कर के खिलाफ भी दिल्ली में केस दर्ज है।

 

पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस इनसे पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वे चरस की सप्लाई कहां से लेकर आये थे और कहां लेकर जा रहे थे।

 

VIDEO POST

View All Videos
X