Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

बिलासपुर पुलिस ने चरस की खेप के साथ तीन कार सवार दबोचे

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, January 22, 2023 13:14 PM IST
बिलासपुर पुलिस ने चरस की खेप के साथ तीन कार सवार दबोचे

बिलासपुर, 22 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर की पुलिस द्वारा नशे के सौदागरों के खिलाफ छेड़ा गया अभियान जारी है। बिलासपुर पुलिस ने एक और कामयाबी हासिल करते हुए एक आल्टो कार सवार तीन लोगों को एक किलो 804 ग्राम चरस के साथ दबोचा है।

 

मिली जानकारी के अनुसार पलुसि टीम चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे 205 स्थित नौनी चौक वाहनों की जांच के दौरान चंडीगढ़ जा रही एक आल्टो कार को रोका तो कार में सवार तीन व्यक्ति पुलिस को देख घबरा गए। इस दौरान जब गाड़ी की चैकिंग की गई तो इसमें रखी गई एक किलो 804 ग्राम चरस बरामद की गई।

 

तीनों आरोपित कुल्लू जिला के बताए जा रे हैं, जो चरस की सप्‍लाई लेकर चंडीगढ़ की तरफ जा रहे थे। पुलिस के अनुसार आरोपितों में से एक चरस तस्करी के मामले में 10 साल की जेल काट चुका है।  इसे चंडीगढ़ में करीब 10 किलो चरस के साथ दबोचा गया था। वहीं एक अन्‍य चरस तस्‍कर के खिलाफ भी दिल्ली में केस दर्ज है।

 

पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस इनसे पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वे चरस की सप्लाई कहां से लेकर आये थे और कहां लेकर जा रहे थे।

 

VIDEO POST

View All Videos
X