Thursday, June 30, 2022
BREAKING
अज्ञात वाहन की टक्कर से भोटा के मैकेनिक की मौत जल शक्ति विभाग को मिला प्रतीक चिन्ह, सीएम ने छात्रों को दी बधाई श्री मणिमहेश न्यास की बैठक आयोजित, एक हफ्ते पहले शुरू होगी हेलीकॉप्‍टर सेवा मुख्यमंत्री ने पुलिस की 160 करोड़ लागत की 43 परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास किए मंडी, कुल्लू और लाहौल-स्पीति के युवाओं के लिए मंडी में होगी अग्निवीरों की भर्ती खेलते हुए स्‍कूल में खोदे गड्ढे में गिरे दो मासूम भाई, डूबने से मौत थाने पहुंचा अफसरों का दंगल, एचएएस ने खाद्य आयोग के चेयरमैन को पीटा पासिंग के बदले 5.68 लाख वसूली कर होटल में रूके एमवीआई को विजिलेंस ने दलाल समेत दबोचा परिवार की आर्थिक तंगी से परेशान बीबीए की छात्रा ने की खुदकुशी महाक्विज का पांचवां राउंड शुरू, डॉ. सैजल ने किया शुभारंभ
June to July, 22

फ्री फायर गेम से बना दोस्‍त देसी कट्टा लेकर आ पहुंचा लड़की के घर, नाबालिग से दुष्‍कर्म  

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, May 19, 2022 17:36 PM IST
फ्री फायर गेम से बना दोस्‍त देसी कट्टा लेकर आ पहुंचा लड़की के घर, नाबालिग से दुष्‍कर्म  

बिलासपुर, 19 मई। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में एक युवती को उसके ऑनलाइन फ्रैंड ने देसी कट्टे की नोक पर अगवा करने की काशिश की, तो वहीं एक अन्‍य मामले में प्रवासी मजदूर की नाबालिग बेटी से एक स्‍थानीय युवक द्वरा दुराचार करने का मामला दर्ज किया गया है।

 

खबरें विस्‍तार से

स्‍वारघाट। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में मोबाइल फोन पर ऑनलाइन गेम ‘फ्री फायर’ के माध्यम से स्‍थानीय युवती से पहचान के चलते राजस्‍थान का एक विवाहित युवक हाथ में देसी कट्टा थामे उसे भगा कर ले जाने के लिए उसके घर तक आ पहुंचा। इतना ही नहीं जब युवती ने उसके साथ जाने को मना किया तो उसने अपने साथ लाया देसी कट्टा उस पर तान दिया। गनीमत रही कि ग्रामीणों ने उसे काबू कर लिया, नहीं तो युवती की जान जा सकती थी। इससे पहले भी बिलासपुर में एक महिला का फेसबुक फ्रैंड असलाह लेकर आ धमका था।

 

मिली जानकारी के अनुसार फ्री फायर गेम के चलते स्वारघाट की युवती की जान-पहचान राजस्थान के युवक से हो गई। इसके बाद युवती के साथ उसकी फोन पर बातचीत होने लगी। इस तरह युवती को अपने साथ ले जाने के चक्‍कर में युवक राजस्थान से स्वारघाट पहुंच गया। इतना ही नहीं उसने युवती का पता ना होन के बावजूद कुछ दिन होटल में ठहर कर उसका घर ढूंढ लिया और उसके घर जा पहुंचा।

 

इसके बाद जो हुआ उसे देखकर हर कोई दंग रह गया। सिरफिरे युवक ने देसी कट्टे की नोक पर सरेआम युवती को अपने साथ चलने की धमकी देना शुरू कर दी। उसने धमकी दी कि अगर युवती उसके साथ नहीं गई तो वह खुद को या लड़की को गोली मार देगा। यह सब देख ग्रामीणों के होश उड़ गए और मौके पर मौजूद लोगों ने उसे काबू करके उसके कब्‍जे से कट्टा छीना और पुलिस को सूचित किया। छानबीन में पता चला है कि आरोपी युवक पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। इसके बावजूद उसने ऑनलाइन गेम के माध्‍यम से एक युवती को फंसाया और इस हरकत पर आ पहुंचा। वहीं इस घटना के चलते ग्रामीण ऐसे युवा-युवतियों को भी कोसते नजर आए जो बिना सोचे समझे ऑनलाइन गेम या सोशल मीडिया के जरिये दूसरों से दोस्‍ती गांठ कर खुद को और अपने परिवार को मुसीबत में डाल रहे हैं। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

मजदूर की नबालिग बेटी से दुष्‍कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

बिलासपुर। जिला बिलासपुर के ही महिला पुलिस थाना में एक नाबालिग किशोरी से दुष्‍कर्म का मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित प्रवासी है और मजदूरी करने वाले अपने माता-पिता के साथ यहां रह रही है। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बिलासपुर में किराये का कमरा ले रखा है। उसका पति दिन को मजदूरी करने के लिए चला जाता है। उसे भी कई बार काम से बाहर जाना पड़ता है इसके चलते बेटी घर पर अकेली रहती थी। इसी बीच एक जीप चालक युवक उसकी बेटी को डरा धमका कर अपने साथ जीप में बिठाकर जंगल की तरफ ले जाता था और वहां उसके साथ दुष्‍कर्म करता था। धमकी के चलते उनकी बेटी ने यह बात उनको नहीं बताई।

 

इस बीच 12 मई की रात को फिर से युवक उनकी बेटी को डरा धमका कर अपने साथ ले गया। जब उन्होंने अपनी नाबालिग बेटी को घर पर नहीं पाया तो वह उसे ढूंढने लगे। कुछ देर बाद वह युवक उनकी बेटी को घर छोड़ गया। इस पर जब उन्‍होंने बेटी से पूछताछ की तो उसने इस बारे में उन्‍हें बताया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी और पोक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से भोटा के मैकेनिक की मौत

हिट एंड रन : अज्ञात वाहन की टक्कर से भोटा के मैकेनिक की मौत

खेलते हुए स्‍कूल में खोदे गड्ढे में गिरे दो मासूम भाई, डूबने से मौत

हादसा   : खेलते हुए स्‍कूल में खोदे गड्ढे में गिरे दो मासूम भाई, डूबने से मौत

थाने पहुंचा अफसरों का दंगल, एचएएस ने खाद्य आयोग के चेयरमैन को पीटा

एफआईआर दर्ज : थाने पहुंचा अफसरों का दंगल, एचएएस ने खाद्य आयोग के चेयरमैन को पीटा

पासिंग के बदले 5.68 लाख वसूली कर होटल में रूके एमवीआई को विजिलेंस ने दलाल समेत दबोचा

रेड : पासिंग के बदले 5.68 लाख वसूली कर होटल में रूके एमवीआई को विजिलेंस ने दलाल समेत दबोचा

परिवार की आर्थिक तंगी से परेशान बीबीए की छात्रा ने की खुदकुशी

आत्‍महत्‍या : परिवार की आर्थिक तंगी से परेशान बीबीए की छात्रा ने की खुदकुशी

हादसों में 4 मौतें व 4 घायल, पर्यटकों की गाड़ी ने कुचले 2 बाइक सवार, नाबालिग युवती लापता  

क्राइम न्‍यूज : हादसों में 4 मौतें व 4 घायल, पर्यटकों की गाड़ी ने कुचले 2 बाइक सवार, नाबालिग युवती लापता  

लाइन दुरुस्‍त करते करंट की चपेट में आकर नीचे गिरा विद्युत कर्मी, टांडा रेफर

हादसा : लाइन दुरुस्‍त करते करंट की चपेट में आकर नीचे गिरा विद्युत कर्मी, टांडा रेफर

पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में हिमाचल पुलिस चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में

डीसीपी ने की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस : पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में हिमाचल पुलिस चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में

VIDEO POST

View All Videos
X