Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

बिलासपुर पुलिस ने नशे की खेप के साथ दो दबोचे

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, November 25, 2021 17:56 PM IST
बिलासपुर पुलिस ने नशे की खेप के साथ दो दबोचे

बिलासपुर, 25 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के सदर थाना के तहत पुलिस ने जबली के पास नई दिल्ली से बस में आए एक युवक को 103.15 ग्राम चिट्टे के साथ दबोचने में सफलता हासिल की है। बस से उतरने के बाद युवक पुलिस को चकमा देकर निकलने की फिराक में था, मगर पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करके एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार चंडीगढ़-मनाली एनएच पर स्थित जबली के पास पुलिस गश्‍त पर थी, तो इस दौरान दिल्ली से आई एक बस से युवक नीचे उतरा और पुलिस को देखकर वह भागने की कोशिश करने लगा, मगर पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए रोक लिया और जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्‍जे से 103.15 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। युवक की पहचान 30 वर्षीय सबील निवासी पंजाब एस्टेट सिंकदराबाद रोड, नई दिल्ली के रूप में हुई है।

 

मंडी निवासी से पकड़ी चरस


एक अन्‍य मामले में सदर थाना पुलिस ने एक अन्य मामले में चंडीगढ़-मनाली एनएच पर ही होटल लेक व्यू के पास से गोविंद निवासी खबलेच, जिला मंडी से 80 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपी को गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्‍ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगामी कानूनी कार्रवाई जारी है।

VIDEO POST

View All Videos
X