Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

बिलासपुर पुलिस ने पकड़ी सोलन से मंडी ले जाई जा रही 534 पेटी अवैध शराब

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, November 18, 2021 20:44 PM IST
बिलासपुर पुलिस ने पकड़ी सोलन से मंडी ले जाई जा रही 534 पेटी अवैध शराब

बरमाणा(बिलासपुर), 18 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के पुलिस थाना बरामाणा के तहत पुलिस ने बुधवार देर रात चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे संख्‍या 205 पर नाके के दौरान एक ट्रक से अवैध देसी शराब की बड़ी खेप पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।

 

मिली जानकारी के अनुसार बरमाणा पुलिस नाका लगाकर आने-जाने वाली गाड़ियों की चैकिंग कर थी कि इस दौरान घागस की तरफ से आ रहे एक ट्रक को रोककर चालक से गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा तो वह घबरा गया और ट्रक में टाइल्स ले जाने की बात कहने लगा। पुलिस ने शक होने पर जब ट्रक की चैकिंग की तो ट्रक से 534 पेटी देसी शराब बरामद हुई। पुलिस ने जब संबंधित शराब का परमिट दिखाने को कहा तो चालक कोई भी कागजात पेश नहीं कर सका। इसके बाद ट्रक में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

पुलिस अधीक्षक बिलासपुर एसआर राणा ने बताया कि शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि शराब की यह बड़ी खेप सोलन से मंडी जिले में ले जाई जा रही थी। वहीं इस ट्रक में चालक के अलावा दो अन्य लोग भी सवार थे और यह तीनों लोग बिलासपुर के बैना जट्टा के रहने वाले हैं, जो शराब की खेप लेकर 16 नवंबर को सोलन से रवाना हुए थे। उन्‍होंने बताया कि तीनो तस्करों को हिमाचल प्रदेश एक्साइज एक्ट में गिरफ्तार कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है कि आखिरकार शराब तस्करी के इस मामले में कौन सा गिरोह शामिल है।

VIDEO POST

View All Videos
X