Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

बिलासपुर में घर में अकेली महिला की इज्‍जत पर जेठ व भतीजों का हमला, पुलिस जांच में जुटी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Friday, June 03, 2022 22:06 PM IST
बिलासपुर में घर में अकेली महिला की इज्‍जत पर जेठ व भतीजों का हमला, पुलिस जांच में जुटी

बिलासपुर, 03 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के सदर थाना के तहत एक महिला ने अपने जेठ व भतीजों पर अभद्र व्यवहार करने व इज्जत लूटने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 01 जून को जब वह अपने घर के बाथरूम में बर्तन साफ करने के लिए जा रही थी तो रंजीश के चलते उसके जेठ व उनके दोनों लड़कों ने उसे पीछे से दबोच लिया और उसके कपड़े फाड़ दिए। पीड़िता का यह भी आरोप है कि तीनों ने इस दौरान उसनके निजी अंगों को भी छुआ और जमीन पर गिराकर इज्जत लूटने की कोशिश की।   

 

जब महिला ने इसका विरोध किया तो उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी। महिला का कहना है कि उसका पति मजदूरी करता है और घर से बाहर रहता है। ऐसे में उसे अपनी जान का खतरा बना हुआ है। पीड़िता के अनुसार आरोपित उसके अभद्र भाषा का प्रयोग भी करते हैं। साथ ही वे उसके पति और बेटे को भी मारने की धमकी देते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X