Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

10वीं की छात्रा से दुष्कर्म,  बिलासपुर में नशे के साथ दो गिरफ्तार

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, May 10, 2022 21:01 PM IST
10वीं की छात्रा से दुष्कर्म,  बिलासपुर में नशे के साथ दो गिरफ्तार

बिलासपुर, 10 मई। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के तलाई थाना पुलिस के तहत एक प्रवासी मजदूर के खिलाफ 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली स्‍थानीय छात्रा के साथ दुष्‍कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है। यह घटना सोमवार की बताई जा रही है। उधर, पुलिस ने सूचना मिलते ही कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपित युवक प्रवासी मजदूर है और हमीरपुर में किराए के कमरे में रह रहा था।

 

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने पुलिस से शिकायत की है कि आरोपित युवक पीड़िता को शाम करीब 5 बजे एक अकेले कमरे में ले गया, जहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। उन्‍होंने कमरे के अंदर ही प्रवासी मजदूर को दबोच लिया था और साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि आरोपित युवक भी नाबालिग है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है और आरोपित युवक के खिलाफ पोक्सो एक्‍ट और आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। मंगलवार को उनका सिविल अस्पताल बरठीं में चिकित्सीय परीक्षण करवाया गया।

 

दो मामलों में नशे के साथ दबोचे आरोपी

 

बिलासपुर। बिलासपुर पुलिस ने नशे के दो तस्‍करों को दबोचने में कामयाबी हासिल की है। मिली जानकारी के अनुसार 09 मई की रात करीब 12 बज कर 15 मिनट पर सदर थाना बिलासपुर की टीम गश्त के दौरान कल्लर में मौजूद थी तो उसे एक गुप्त सूचना मिली की सुरेन्द्र कुमार पुत्र छोटा राम गांव पट्टा डाकखाना कल्लर तहसील सदर जिला बिलासपुर अपने रिहाईशी मकान से चरस व अफीम रखकर बेचने का धंधा करता है।

 

सूचना मिलते ही पुलिस ने सुरेन्द्र कुमार के मकान में रेड की और सुरेन्द्र कुमार की मौजूदगी ें उसके मकान के कमरे से 46 ग्राम अफीम व 384 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने सुरेन्द्र कुमार को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ थाना सदर में एनडीपीएस एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

वहीं एक अन्‍य मासमले में पुलिस टीम ने सोमवार शाम करीब 07 बज कर 10 बजे तंमबोल गांव के पास एक पैदल जा रहे व्‍यक्‍ति को पुलिस को देख कर भागता देख उसका पीछा करके दबोच लिया। इस दौरान उसने भागते हुए अपनी जेब से कोई वस्तु निकालकर सड़क किनारे झाडियों में फेंक दी। पुलिस टीम ने जब इसे झाड़ियों से बाहर निकाला तो यह 119 ग्राम चरस निकली। पुलिस ने आरोपित प्रकाश चंद(58) पुत्र सिव राम गांव चेली डाकखाना तमवोल तहसील श्री नैना देवी जी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ थाना स्वारघाट में एनडीपीएस एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X