Saturday, October 08, 2022
BREAKING
मुख्यमंत्री ने ऊना में 200 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास किए मौसा ने किया भांजी से दुष्‍कर्म, मेडिकल में गर्भवती पाई गई मंदिर जा रही महिला को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत सीएम ने दसवीं तथा बारहवीं कक्षा के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया खलीणी में 6.45 करोड़ से निर्मित राज्य कृषि विपणन बोर्ड के कांप्लेक्स का लोकार्पण मंडी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के सामाजिक प्रभाव के आकलन की प्रक्रिया शुरू शोभायात्रा में माथा टेकने जा रहे पूर्व कैप्‍टन की ट्रक की चपेट में आकर मौत पीटीए नियमित अध्यापक संघ ने नियमितीकरण पर सीएम का आभार जताया 225 पदों के लिए को कैंपस इंटरव्यू 11 अक्तूबर को हिमाचल मंत्रिमंडल के ताबड़तोड़ फैसले पढ़ें आपके क्षेत्र को क्‍या मिला
Strip 1-5(4)

अवैध तौर लाई जा रही रम व व्‍हिस्‍की की 840 बोतलें पकड़ीं, 3 धरे

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, August 14, 2022 17:30 PM IST
अवैध तौर लाई जा रही रम व व्‍हिस्‍की की 840 बोतलें पकड़ीं, 3 धरे

बिलासपुर, 14 अगस्त। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में स्‍थित चंडीगढ़-मनाली एनएच पर पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। यह शराब पिकअप गाड़ी में ले जाई जा रही थी।

 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की एसआईटी ने कल्लर के पास नाका लगा रखा था और इस दौरान पुलिस ने शक के आधार पर एक पिकअप और उसे एस्‍काट कर रही एक अन्‍य गाड़ी को रोक कर जांच की तो पिकअप में रखी शराब की खेप बरामद हुई। पुलिस ने जब पिकअप व अन्‍य गाड़ी में मौजूद चालक व अन्‍य से शराब से संबंधी दस्तावेज मांगे तो वह कोई भी दस्तावेज दिखाने में नाकाम रहे।

 

पुलिस ने को गाड़ी में से 840 बोतलें शराब बरामद हुई है। इनमें 240 बोतलें रम और शेष 600 बोतलें व्हिस्की की थी। यह गाड़ी चंडीगढ़ से मनाली की और जा रही थी। बताया जा रहा है कि यह शराब बिलासपुर और मनाली में दो स्थानों पर सप्लाई होनी थी। पुलिस ने इस मामले में दो गाड़ियों समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X