Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

अवैध तौर लाई जा रही रम व व्‍हिस्‍की की 840 बोतलें पकड़ीं, 3 धरे

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Sunday, August 14, 2022 17:30 PM IST
अवैध तौर लाई जा रही रम व व्‍हिस्‍की की 840 बोतलें पकड़ीं, 3 धरे

बिलासपुर, 14 अगस्त। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में स्‍थित चंडीगढ़-मनाली एनएच पर पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। यह शराब पिकअप गाड़ी में ले जाई जा रही थी।

 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की एसआईटी ने कल्लर के पास नाका लगा रखा था और इस दौरान पुलिस ने शक के आधार पर एक पिकअप और उसे एस्‍काट कर रही एक अन्‍य गाड़ी को रोक कर जांच की तो पिकअप में रखी शराब की खेप बरामद हुई। पुलिस ने जब पिकअप व अन्‍य गाड़ी में मौजूद चालक व अन्‍य से शराब से संबंधी दस्तावेज मांगे तो वह कोई भी दस्तावेज दिखाने में नाकाम रहे।

 

पुलिस ने को गाड़ी में से 840 बोतलें शराब बरामद हुई है। इनमें 240 बोतलें रम और शेष 600 बोतलें व्हिस्की की थी। यह गाड़ी चंडीगढ़ से मनाली की और जा रही थी। बताया जा रहा है कि यह शराब बिलासपुर और मनाली में दो स्थानों पर सप्लाई होनी थी। पुलिस ने इस मामले में दो गाड़ियों समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

VIDEO POST

View All Videos
X