Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

दोस्‍तों के साथ गया विशाल नहीं लौटा, अगले दिन सीर खड्ड में मिला शव

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, October 03, 2022 19:06 PM IST
दोस्‍तों के साथ गया विशाल नहीं लौटा, अगले दिन सीर खड्ड में मिला शव

बिलासपुर, 03 अक्तूबर। हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के भराड़ी थाना क्षेत्र के तहत सीर खड्ड में एक किशोर की डूबने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार विशाल धीमान(15) निवासी पनतेहड़ा रविवार को अन्य 3 साथियों के साथ घर से यह कहकर निकला था कि उसने बम्म से अपने कपड़े दर्जी से लाने हैं, जो उसने सिलवाने के लिए दिए थे।

 

इस दौरान विशाल व उसके सासथी सीर खड्ड में नहाने के लिए चले गए। घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है। जब देर शाम तक विशाल अपने घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने उसे ढूंढना शुरू किया। वहीं उसके तीन अन्य साथी अपने-अपने घर वापिस लौट चुके थे, मगर उन्‍होंने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया।

 

इस बीच विशाल के परिजनों उसे ढूंढते हुए बम्म पहुंच गए, मगर वहां भी उसका कोई पता नहीं चला। थक हार कर उसके परिजनों ने देर शाम को उसके लापता होने की सूचना भराड़ी पुलिस थाना में दर्ज करवाई। देर रात होने के कारण पुलिस उसे ढूंढ ना सकी। सोमवार सुबह जब सीर खड्ड में सर्च अभियान शुरू किया तो गोताखोरों ने शव को खड्ड में से निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाया और परिजनों को सौप दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

VIDEO POST

View All Videos
X