Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

सोलन में बोलेरो खाई में गिरी, किन्‍नौर के युवक की मौत, 1 गंभीर

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, January 04, 2022 19:06 PM IST
सोलन में बोलेरो खाई में गिरी, किन्‍नौर के युवक की मौत, 1 गंभीर

सोलन, 04 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के तहत बड़ोग टनल के नजदीक कलोल गांव में एक बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं गाड़ी में बैठा एक एक अन्य युवक घायल हुआ है। घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार शमलेच के नजदीक एक बोलेरो(एचपी26ए2996)  अनियंत्रित होकर करीब 250 फुट गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी में तीन लोग सवार थे। गाड़ी सवार सभी लोग किन्नौर के निचार के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इस हादसे में एक 28 साल के युवक आषीश कुमार की मौत हो गई और 19 वर्षीय अंकू गंभीर रूप से घायल है। उसे आईजीएमसी रेफर किया गया है। दुर्घटना के बाद गाड़ी में सवार एक व्यक्ति पेड़ के नीचे दब गया और एक गाड़ी के नीचे दबा हुआ था। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद उन्‍हें बाहर निकाला। वहीं गाड़ी में सवार तीसरा व्‍यक्‍ति सही सलामत बच गया है।

VIDEO POST

View All Videos
X