Friday, April 19, 2024
BREAKING
स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर भाजपा समर्थित बीडीसी सदस्य मनजीत, हमीरपुर नप अध्यक्ष मनोज कांग्रेस में शामिल पत्‍नी को बेरहमी से जिंदा जलाया, पति गिरफ्तार
 

पत्‍नी से अवैध संबंध के शक में सो रहे व्‍यक्‍ति की बेरहमी से हत्‍या

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, January 05, 2022 19:09 PM IST
पत्‍नी से अवैध संबंध के शक में सो रहे व्‍यक्‍ति की बेरहमी से हत्‍या

चिंतपूर्णी(ऊना),05 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के चिंतपूर्णी में एक व्‍यक्‍ति ने पत्‍नी से प्रेम प्रसंग के शक में एक ढाबे में कार्यरत सिरमौर के व्‍यक्‍ति की बेरहमी से हत्‍या कर दी। आरोपी पंजाब के लुधियाणा का निवासी बताया जा रहा है। पुलिस ने सूचना मिलते ही हरकत में आ गई और सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपी को कुछ ही घंटों बाद दबोच लिया।

 

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को देर रात डेढ़ बजे के  करीब स्‍थानीय बस अड्डे के ढाबे पर काम करने वाले हैप्पी पुत्र राजेश कुमार निवासी मेन थप्पल(काला अंब) तहसील नाहन, जिला सिरमौर की हत्या की सूचना पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही पुलिस बस स्टैंड पहुंची। प्रारंभिक जांच में पाया गया कि हैप्‍पी की किसी तेजधार हथियार से हत्या की गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और इस मामले के आरोपी के तौर पर विजय पुत्र संतलाल निवासी लुधियाना की पहचान कर ली गई। हालांकि वह वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था, मगर चिंतपूर्णी पुलिस ने देहरा पुलिस की मदद से उसे दबोच लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

बताया जा रहा है कि आरोपी विजय कुमार ने हैप्पी पर अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का शक था, जिसके चलते उसके सिर पर खून सवार हो गया और उसने नया बस स्टैंड में बने क्वार्टर में सो रहे हैप्‍पी को मौत के घाट उतार दिया। यह भी कहा जा रहा है कि विजय ने सो रहे हैप्‍पी के सिर पर पत्थर से जोरदार वार किए,जिससे उसकी मौत हो गई। साथ वाले क्वार्टर में सोए एक अन्‍य व्यक्ति को इस वारदात का पता चल गया और उसने इस घटना की सूचना पुलिस को और ढाबा मालिक को दी।

VIDEO POST

View All Videos
X