Friday, October 07, 2022
BREAKING
मुख्यमंत्री ने ऊना में 200 करोड़ की परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास किए मौसा ने किया भांजी से दुष्‍कर्म, मेडिकल में गर्भवती पाई गई मंदिर जा रही महिला को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत सीएम ने दसवीं तथा बारहवीं कक्षा के मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया खलीणी में 6.45 करोड़ से निर्मित राज्य कृषि विपणन बोर्ड के कांप्लेक्स का लोकार्पण मंडी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के सामाजिक प्रभाव के आकलन की प्रक्रिया शुरू शोभायात्रा में माथा टेकने जा रहे पूर्व कैप्‍टन की ट्रक की चपेट में आकर मौत पीटीए नियमित अध्यापक संघ ने नियमितीकरण पर सीएम का आभार जताया 225 पदों के लिए को कैंपस इंटरव्यू 11 अक्तूबर को हिमाचल मंत्रिमंडल के ताबड़तोड़ फैसले पढ़ें आपके क्षेत्र को क्‍या मिला
Strip 1-5(4)

चंबा के सपड़ी मोहल्‍ला से बुलेट चोरी

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, September 15, 2022 16:24 PM IST
चंबा के सपड़ी मोहल्‍ला से बुलेट चोरी

 

चंबा,15 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के शहर चंबा के सपड़ी मोहल्ला में नरसिंह मंदिर के समीप खड़ी बुलेट बाइक चोरी हो गई है। इस मामले में बाइक के मालिक ने सिटी चौकी चंबा में शिकायत भी दर्ज करवाई है।

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के साथ लगते सपड़ी मोहल्ला से 12 सितंबर रात को अज्ञात लोगों ने एचपी 33डी 5454 बुलेट बाईक को चुरा लिया। इस का पता तब चला जब 13 सितंबर की सुबह बाइक मालिक इसे लेने पहुंचा, मौके पर बाइक ना पाकर उसके होश उड़ गए।

 

बाईक मालिक ने इस बारे में जानकारी देने वाले को 10 हजार का इनाम देने की घोषणा भी की है। अगर चंबा के अलावा कही भी उक्त नंबर की बाइक दिखती है तो इन नंबरों 9318176007ए 9418226606  पर संपर्क करके सूचित किया जा सकता है।

डीएसपी चंबा अभिमन्यू ने बताया कि बाइक चोरी का मामला सामने आया है। पुलिस बाइक चोरी करने वाले की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चंबा के सभी बार्डर पर अलर्ट कर दिया है।

VIDEO POST

View All Videos
X