Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

आईटीआई ऊना में 21 अप्रैल को विभिन्न कंपनियां लेंगे कैंपस साक्षात्कार, ये पद भरेंगे

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Tuesday, April 19, 2022 20:46 PM IST
आईटीआई ऊना में 21 अप्रैल को विभिन्न कंपनियां लेंगे कैंपस साक्षात्कार, ये पद भरेंगे

ऊना, 19 अप्रैल। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान ऊना में 21 अप्रैल को प्रातः 10 बजे अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस संबंध में जानकारी देते हुए आईटीआई ऊना के प्रधानाचार्य रविंद्र सिंह ने बताया कि मेले में अमास स्किल वेंचर प्राईवेट लिमिटेड गुड़गांव द्वारा ईस्कोट लिमिटेड फरीदाबाद हरियाणा, कापरो मारूति बावल हरियाणा, इगलो लिमिटेड बावल हरियाणा, आनंद एनवीएच गुडगांव सहित हानोन क्लामेट भिवाड़ी राजस्थान के लिए अप्रेंटिसशिप प्रशिक्षण हेतू आईटीआई प्रशिक्षण प्राप्त अभियार्थियों के लिए कैम्पस साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। जिसमें आईटीआई से एनसीवीटी/एससीवीटी के तहत टर्नर, फिटर, मेकैनिक मोटर, व्हीकल, इलैक्ट्रिशियन, ईलैक्ट्रोनिक्स मेकैनिक, मशीन मेकैनिक व्यवसायों में प्रशिक्षण प्राप्त 18 से 30 वर्ष आयु वर्ग के अभियार्थी साक्षात्कार  में भाग ले सकते हैं। साक्षात्कार में सफल अभ्यार्थी को को कंपनी द्वारा 11 हज़ार रूपये प्रतिमाह वेतन तथा कंपनी के नियमानुसार अन्य सुविधाएं देय होंगी।

 

रविंद्र सिंह ने बताया कि इसके अलावा 21 अप्रैल वीरवार को आईटीआई ऊना में ही मैसर्ज़ गोदरेज़ अप्लाईंसिस मोहाली द्वारा आईटीआई प्रशिक्षण प्राप्त अभ्यार्थियों के लिए साक्षात्कार आयोजित होगा। जिसमें आईटीआई से एनसीवीटी/एससीवीटी के तहत टर्नर, फिटर, मेकैनिक मोटर व्हीकल, इलैक्ट्रिशियन, ईलैक्ट्रोनिक्स मेकैनिक, मशीन मेकैनिक व्यवसायों में प्रशिक्षण प्राप्त 18 से 30 वर्ष आयु वर्ग के अभियार्थी साक्षात्कार  में भाग ले सकते हैं। साक्षात्कार में सफल अभ्यार्थी को को कंपनी द्वारा 8500 रूपये प्रतिमाह वेतन तथा कंपनी के नियमानुसार अन्य सुविधाएं देय होंगी। साक्षात्कार में भाग लेने वाले अभ्यार्थियों के लिए अपडेटढ़ बायोडाटा, दो पासपोर्ट आकार के फोटो तथा शैक्षणिक प्रमाण पत्र होने अनिवार्य होगा।


ऊना व बेला बाथड़ी में भरें जाएंगे विभिन्न पद

 

मैसर्ज़ एचडीबी फाइनाशियल सर्विसिज़ लिमिटेड ऊना द्वारा पुरूषों के मार्किटिंग/सेल्ज़ एग्जिक्यूटिव के 10 पद अधिसूचित किए गए हैं। यह जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए प्रार्थी की आयु 21 से 30 वर्ष तथा किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यार्थी को प्रतिमाह 10 हज़ार रूपये वेतन के साथ-साथ इन्सैंटिव भी दिया जाएगा।

 

अनीता गौतम ने इच्छुक एव योग्य उम्मीदवारों से आहवान किया है कि वह 22 अप्रैल को साक्षात्कार में प्रातः 11 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में उपस्थित हो सकते हैं। अनीता गौतम ने बताया कि इसके अतिरिक्त मैसर्ज़ इस्कोन इंडस्ट्री बेला बाथड़ी हरोली द्वारा एक पद सैकेंड क्लास बॉयलर ऑप्रेटर से भरा जाएगा। इसके लिए अभ्यार्थी के पास सैकेंड क्लास बॉयलर ऑप्रेटर का प्रमाण पत्र होना के साथ-साथ 25 से 40 वर्ष आयु निर्धारित की है। उन्होंने बताया कि चयनित प्रार्थी को 15 हज़ार रूपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। इच्छुक एवं योग्य अभ्यार्थी 22 अप्रैल को प्रातः 11 बजे मैसर्ज़ इस्कोन इंडस्ट्री बेला बाथड़ी में साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 9318130009 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

 

 

VIDEO POST

View All Videos
X