Wednesday, April 24, 2024
BREAKING
शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण
 

आईटीआई ऊना में कैंपस इंटरव्‍यू 27 जून को, वेतन 9,973 रुपये

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Thursday, June 23, 2022 17:10 PM IST
आईटीआई ऊना में कैंपस इंटरव्‍यू 27 जून को, वेतन 9,973 रुपये

ऊना, 23 जून। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में स्‍थित आईटीआई, ऊना में 27 जून को प्रातः 10 बजे आईटीसी लिमिटेड कपूरथला यूनिट (पंजाब) के लिए कैंपस इंटरव्‍यू का आयोजन किया जाएगा। इस संबंध में जानकारी देते हुए आईटीआई प्रधानाचार्य रविंद्र सिंह ने बताया कि यह साक्षात्कार भारत सरकार के राष्ट्रीय रोजगार वृद्धि मिशन (एनईएएम और एनएपीएस) के तहत एक से तीन वर्ष के प्रशिक्षण हेतू आयोजित किया जा रहा है।

 

इसमें इलैक्ट्रिशियन, फिटर, मशीनिस्ट, वायरमैन, इलैक्ट्रॉनिक्स एंड मोटर मकैनिक व्हीकल में एनसीवीटी के तहत वर्ष 2017, 18, 19, 20 व 2021 में उत्तीर्ण 18 से 25 आयु वर्ष के अभ्यार्थी भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि कम्पनी द्वारा लिखित परीक्षा में सफल अभियार्थियों का पर्सनल इंटरव्यू लिया जाएगा। साक्षात्कार प्रक्रिया में सफल अभियार्थियों को कम्पनी द्वारा प्रथम वर्ष के दौरान 9,973 रूपये मासिक वेतन व अन्य सुविधाएं देय होगी।

 

रविंद्र सिंह ने बताया कि उक्त ट्रेडों के लिए आईटीसी कपूरथला नेशनल अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग के लिए भी शिक्षणार्थियों का चयन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यार्थी आधार कार्ड, शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, आईटीआई डीएमसी, हिमाचली बोनाफाईड, दो पासपोर्ट साईज फोटो के साथ साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

VIDEO POST

View All Videos
X