Thursday, April 25, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

चंबा में 21 मई को होगा 200 पदों के लिए केंपस इंटरव्यू

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, May 18, 2022 19:18 PM IST
चंबा में 21 मई को होगा 200 पदों के लिए केंपस इंटरव्यू

चंबा, 18 मई। जिला रोजगार अधिकारी अरविंद  सिंह चौहान ने बताया कि जिला रोजगार कार्यालय रंगमहल चंबा में 21 मई को कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। इसमें टीडीएस मैनेजमेंट कंसलटेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा पंजाब में 200 पद भरने के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे। इसके लिए आवेदक की आयु सीमा 18 से 40 वर्ष व शैक्षणिक योग्यता 8वीं,10वीं,12वीं आईटीआई (ऑल ट्रेड),डिप्लोमा(मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल), निर्धारित की गई है।

 

उन्होंने बताया कि चयनित किए गए युवाओं को कंपनी द्वारा मासिक वेतन 9193 से 11902 रुपये ग्रॉस रखा गया है। इच्छुक आवेदक साक्षात्कार के लिए शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड,व बायोडाटा लेकर निर्धारित स्थान पर  प्रातः10:30 बजे जिला रोजगार कार्यालय चंबा रंगमहल में उपस्थित हो कर साक्षात्कार  में भाग ले सकते है।

 

उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना महामारी को ध्यान मे रखते हुए अवेदकों से निवेदन है कि सामाजिक दूरी  के नियमों का पालन करें, मास्क का प्रयोग करें,भीड़ न करें,एक समय पर एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए आएगा।

 

VIDEO POST

View All Videos
X