Friday, March 29, 2024
BREAKING
दावा करते हैं संसाधन बढ़ाने के और महीनें में तीन-तीन बार क़र्ज़ ले रही है सरकार : जयराम ठाकुर ओपीएस व 1500 पेंशन दी और एक लाख राजस्व मामले निपटा लिखा नया अध्यायः नेगी रामपुर में दोस्‍तों के पास होली खेलने गए युवक की हत्‍या दो लोगों की खूनी झड़प में हुई हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार विश्वासघात करने वालों को जनता देगी जवाब, हारेंगे बागी: कांग्रेस भाजपा में शामिल कांग्रेस के 6 बागियों को विस का टिकट मिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर मतदान करेगा हिमाचल: जयराम ठाकुर भाजपा की चाल, चेहरा, चरित्र बेनकाब,शांता कुमार की सलाह पर चिंतन करें: कांग्रेस झूठ बोलने और अफ़वाहें फैलाने में बीजेपी नंबर वन : कांग्रेस 6 बागी, 3 निर्दलीय विधायक भाजपाई हुए, सुक्‍खू सरकार का फैसला जनता पर
 

आईटीआई डिप्‍लोमा होल्‍टरों के लिए 250 पदों पर कैंपस इंटरव्‍यू 22 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Monday, October 18, 2021 17:40 PM IST
आईटीआई डिप्‍लोमा होल्‍टरों के लिए 250 पदों पर कैंपस इंटरव्‍यू 22 को

शाहपुर(कांगड़ा), 18 अक्‍तूबर। बद्दी की दो कंपनियां आईटीआई शाहपुर में आईटीआई डिप्लोमा धारकों के लिए 250 पदों पर भर्ती के लिए कैंपस इंटरव्‍यू का आयोजन करने जा रही हैं। यह कैंपस इंटरव्‍यू 22 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा।

 

आईटीआई शाहपुर के प्रधानाचार्य ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अपेक्स टेक्निकल एंड मैनेजमेंट एंप्लॉयमेंट ग्रुप के माध्यम से हिम टेक्नोफोर्ज लिमिटेड बद्दी और ओकेया पावर प्राइवेट लिमिटेड बद्दी इस साक्षात्‍कार का आयोजन करेगी। इसमें हिम टेक्नोफोर्ज लिमिटेड के लिए 150 और ओकेया पावर प्राइवेट लिमिटेड 100 पदों पर एक वर्ष के लिए अपरेंटिस के तौर पर नियुक्‍ति की जाएगी।

 

कैंपस इंटव्‍यू आईटीआई शाहपुर में सुबह साढ़े दस बजे शुरू होगा। इसमें आईटीआई डिप्‍लोमा होल्डर अपनी योग्यता के आधार पर लिखित परीक्षा और इंटरव्‍यू के माध्‍यम से नौकरी पाने का अवसर प्राप्‍त कर सकते हैं। इसमें 18 से 27 वर्ष की आयु के वे अभ्‍यार्थी शामिल हो सकते हैं, जिन्‍होंने फिटर, टर्नर, वेल्डर, मशीनिस्ट, इलेक्ट्रिकल आदि व्यवसायों में एक या दो वर्षीय कोर्स पास किया हो, साथ ही मैट्रिक की परीक्षा में 45 प्रतिशत व आईटीआई डिप्‍लोमा की परीक्षा में 45 प्रतिशत अंकों के साथ वर्ष 2018 से 2020 में पास की हो। इसमें प्रदेशभर से सरकारी संस्थानों के साथ-साथ प्राइवेट संस्थानों से पास किए हुए अभ्यर्थी भी भाग ले सकते हैं। कंपनी चयनित युवाओं को 9500 रुपये मासिक सीटीसी सैलरी के अलावा अन्य सभी सुविधाएं देगी। इसके साथ साथ कंपनी की नीति के अनुसार छुट्टी का प्रावधान है।

VIDEO POST

View All Videos
X