Saturday, April 20, 2024
BREAKING
राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम कांग्रेस नेताओं ने कई मुद्दों पर भाजपा को घेरा, बोले भाजपा नेता कर रहे गुमराह स्वदेशी क्रूज मिसाइल का सफल परीक्षण महिलाओं को हर हाल में दी जाएगी 1500 रुपए पेंशन, भाजपा ने रुकवाई: नरेश चौहान कांग्रेस फोबिया से ग्रसित हो चुके जयराम ठाकुर: कर्नल धनी राम सेब के बगीचे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच जारी भाजपा ने 1500 रुपये रुकवाकर महिलाओं को किया अपमानित: कांग्रेस प्रदेश में उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हिमाचल दिवस परस राम धीमान और समर्थकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह से की मुलाकात मुख्यमंत्री तनाव में कर रहे उल्टी सीधी बयानबाज़ी : जयराम ठाकुर
 

चंबा में 4 मई को  कैंपस इंटरव्यू, मिलेगा 2.2 लाख सालाना पैकेज

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, April 30, 2022 17:41 PM IST
चंबा में 4 मई को  कैंपस इंटरव्यू, मिलेगा 2.2 लाख सालाना पैकेज

चंबा, 30 अप्रैल। जिला रोजगार कार्यालय रंग महल चंबा में 4 मई  को कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। इसमें एचसीएल (HCL) टेक्नोलॉजी द्वारा नोएडा में ट्रेनी, आईटी इंजीनियर व एसोसिएट्स  के पदों को भरा जाएगा। इसमें प्रशिक्षण अवधि के दौरान वेतन 10 हजार रुपये रखा गया है इसके बाद 2.2 लाख सालाना वेतन दिया जाएगा।

  

इन पदों के लिए आवेदक को 12वीं गणित विषय सहित 2021 एवं 2022 में 60 प्रतिशत अंकों के साथ उत्तीर्ण होना चाहिए। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में उम्मीदवार को ऑनलाइन परीक्षा देनी होगी, जिसमें गुणात्मक तर्क, निबंध लेखन, सामान्य अंग्रेजी आदि के प्रश्न होंगे। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी ने दी।

 

इच्छुक आवेदक शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड व बायोडाटा के साथ जिला रोजगार कार्यालय चंबा में 4 मई को प्रातः 11बजे उपस्थित हो जाएं।  कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए आवेदकों से निवेदन है कि सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करें  मास्क का प्रयोग करें भीड़ भी ना करें एक समय पर एक ही उम्मीदवार   साक्षात्कार के लिए उपस्थित  रहेगा।

 

VIDEO POST

View All Videos
X