Friday, April 26, 2024
BREAKING
खुलकर सामने आ रहे हैं कांग्रेस के आमजन विरोधी इरादे : जयराम ठाकुर कांगड़ा बाईपास पर राजीव की फूड वैन देख रुके सीएम सुक्‍खू शिमला में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म चंबा फ़र्स्ट के लिए मोदी ने चंबा को आकांक्षी ज़िला बनाया : जयराम ठाकुर बिकाऊ विधायक धनबल से नहीं जीत सकते उपचुनाव : कांग्रेस तीन हजार रिश्‍वत लेते रंगे हाथों दबोचा एएसआई 23 वर्षीय युवती ने फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च: मुख्यमंत्री युवक ने दिनदिहाड़े छात्रा पर किए दराट के एक दर्जन वार, हालत गंभीर पीजीआई रेफर राज्य सरकार के प्रयासों से शिंकुला टनल को मिली एफसीए क्लीयरेंस: सीएम
 

आईटीआई ऊना में टर्नर, मैकेनिक, मोटर वाइन, मशिनिस्‍ट, मैकेनिक के कैंपस इंटरव्‍यू 24 को

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Saturday, September 18, 2021 16:26 PM IST
आईटीआई ऊना में टर्नर, मैकेनिक, मोटर वाइन, मशिनिस्‍ट, मैकेनिक के कैंपस इंटरव्‍यू 24 को

ऊना, 18 सितंबर। स्वराज इंजन लिमिटेड, एसएएस नगर मोहाली द्वारा 24 सितंबर को प्रातः 10 बजे अपे्रंटिसशिप प्रशिक्षण के लिए कैम्पस साक्षात्कार का आयोजन राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान ऊना में किया जाएगा। इस संबंध में आईटीआई के प्रधानाचार्य इंजीनियर बीएस ढिल्लों ने बताया कि टर्नर, मैकेनिक मोटर वाहन, मशिनिस्ट, मैकेनिक डिज़ल इंजन व ट्रैक्टर मैकेनिक आदि व्यावसायों में आईटीआई से प्रशिक्षण सत्र 2019, 20 व 21 के उत्तीर्ण अभ्यार्थी इस साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि कंपनी द्वारा लिखित परीक्षा ली जाएगी। इसके उपरांत परीक्षा में सफल अभ्यार्थियों का ग्रुप डिस्कशन, पसर्नल इंटरब्यू लिया जाएगा। साक्षात्कार में सफल अभ्यार्थियों को कंपनी द्वारा 7700 से 8050 रूपये वेतन प्रतिमाह व कंपनी द्वारा अन्य सुविधाएं देय होगी।

 

बीएस ढिल्लों ने बताया कि अभ्यार्थियों को अपने साथ मैट्रिक, 12वीं, आईटीआई की मार्कशीट, प्रमाण पत्रों की दो-दो सत्यापित प्रतियां, बायोडाटा, आधार कार्ड व दो पासपोर्ट साईज फोटो लेकर आना अनिवार्य होगा। उन्होंने आईटीआई से प्रशिक्षण प्राप्त युवाओं से इस साक्षात्कार में बढ-चढ़ कर भाग लेने की अपील की है। इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि साक्षात्कार में फेस मास्क पहनना अनिवार्य रहेगा।

VIDEO POST

View All Videos
X