Tuesday, November 30, 2021
BREAKING
पहली दिसंबर से बारिश और बर्फबारी के आसार हिमाचल को देश का सबसे पसंदीदा पर्यटन गंतव्य बनाने को कृतसंकल्पःसीएम पुलिस कर्मियों के अनुबंध का मामला सीएम के समक्ष से उठाया: सत्ती निम्‍न शिवालिक पर्वत श्रृंखला की जैव-विविधता के दस्तावेजीकरण की जरूरत मुख्यमंत्री ने धर्मपुर में 381 करोड़ के लोकार्पण एवं शिलान्यास किए रेलवे ट्रैक पर जा रहा कॉलेज छात्र ट्रेन की चपेट में आया, मौत बिलासपुर का एमवीआई, मंडी के 2 एजेंटों समेत रिश्‍वत लेने के आरोप में धरा बरमाणा में चिट्टे समेत दबोचे कार सवार दो युवक हिमाचल में फिल्म उद्योग को आकर्षित करने के लिए प्रयासरतः मुख्यमंत्री राज्यपाल ने मां चिंतपूर्णी मंदिर में टेका माथा, आरोग्य भारती के अधिवेशन में शिरकत

जयसिंहपुर में कार हादसा, ज्‍वाली के युवक की मौत, पांच घायल

एफ.आई.आर. लाइव डेस्क Updated on Wednesday, November 24, 2021 18:30 PM IST
जयसिंहपुर में कार हादसा, ज्‍वाली के युवक की मौत, पांच घायल

जयसिंहपुर(कांगड़ा), 24 नवंबर। हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के शहर जयसिंहपुर में एक कार हादसे में एक युवक की मौत हो गई और 5 अन्‍य घायल हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार जयसिंहपुर के जानकीनाथ मंदिर के पास मंगलवार देर रात एक आल्टो कार एचपी 56ए-2863 तेज गति से अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से जा टकराई और फिर पलटी खाकर सड़क के नीचे जा गिरी। इस दुर्घटना में 19 साल के अभिषेक कुमार पुत्र गुरुचंद सिंह निवासी गांव दसोली,तहसील जवाली की मौत हो गई।

 

वहीं राहुल(21) पुत्र तिलक राज निवासी गांव मनियाणा, नूरपुर, विनोद कुमार(17) पुत्र अमर सिंह व राहुल कुमार(21) पुत्र बलदेव सिंह निवासी गांव खड़ा सनियाल, इंदौरा, वैभव सूद(25) पुत्र वीरेंद्र सूद निवासी लंबागांव और अक्षय कुमार(21) पुत्र शेषपाल निवासी बंदूही, नूरपुर घायल हुए हैं। कार सवार युवक लंबागांव में तैनात टीमेट अक्षय कुमार से मिलने आए थे।

 

वे रात साढे़ दस बजे के करीब अक्षय के साथ तैनात वैभव सूद की आल्टो कार में अपने दोस्तों को जयसिंहपुर ले गए। इसी दौरान रास्ते में कार अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से टकराई और फिर पलटकर सड़क से नीचे बांसो के झुंड से जा टकराई। आसपास के लोगों ने दुर्घटना की आवाज सुनकर मौके पर पहुंच युवकों को कार से बाहर निकाला और अस्‍पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान अभिषेक ने दम तोड़ दिया। बाकी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके शव के पोस्‍टमार्टम के लिए पालमपुर भेजा और इसके बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया।  

VIDEO POST

View All Videos